उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

कांग्रेस के एक और स्टार प्रचारक को लेकर चर्चाएं तेज, भतीजे ने ली भाजपा की सदस्यता…

0

नवीन समाचार, देहरादून, 7 अप्रैल 2024 (Congress star campaigners nephew joined BJP)। चंपावत के कांग्रेस विधायक खुशाल सिंह अधिकारी के भतीजे व भागीरथी संस्थान के निदेशक आनंद अधिकारी ने भाजपा का दामन थाम लिया है। आनंद ने आज अपने समर्थकों के साथ देहरादून में भाजपा की सदस्यता ली। उल्लेखनीय है कि खुशाल सिंह अधिकारी भी कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं। देखें वीडियो कांग्रेस छोड़ने वालों को क्या कह रहे हैं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष.. 

(Congress star campaigners nephew joined BJP)रविवार को देहरादून में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में आनंद अधिकारी के साथ चंदन सिंह अधिकारी आदि चंपावत के कई युवा भाजपा में शामिल हुए। उल्लेखनीय है कि आनंद अधिकारी पहले से ही राजनीति में सक्रिय रहे हैं। (Congress star campaigners nephew joined BJP)

पूर्व में आनंद ने अपने चाचा विधायक खुशाल अधिकारी के ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत अध्यक्ष और विधायक के चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। आनंद ने कहा कि वह पूरी निष्ठा के साथ पार्टी की मजबूती के लिये काम करेंगे। (Congress star campaigners nephew joined BJP)

विधायक के भी पार्टी से नाराज होने की चर्चा (Congress star campaigners nephew joined BJP)

सूत्रों के अनुसार विधायक खुशाल सिंह अधिकारी भी कांग्रेस पार्टी से लंबे समय से नाराज हैं। उनके भाजपा में शामिल होने और भाजपा के संपर्क में होने की चर्चा भी गाहे-बगाहे उठती रहती हैं। उनकी विधायकी का मामला उच्च न्यायालय में भी लंबित है। अलबत्ता अब तक उनके बारे में चल रही चर्चाएं परवान नहीं चढ़ पाई हैं, लेकिन भतीजे के भाजपा में शामिल होने के बाद एक बार फिर यह चर्चाएं सतह पर आ गयी हैं। (Congress star campaigners nephew joined BJP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Congress star campaigners nephew joined BJP)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला