April 21, 2024

बहु ने ससुर के खिलाफ पुलिस में दी तहरीर…

0
Pyar Dhokha

नवीन समाचार, हरिद्वार, 1 अप्रैल 2024 (Daughter-in-law complaint against Father-in-law)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के रुड़की शहर की एक महिला ने अपने ससुर पर बेवजह उसके चरित्र पर शक करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस मामले की प्रारंभिक जांच करने के उपरांत कार्रवाई करने की बात कह रही है।

बेवजह पाबंदियां लगाता है ससुर (Daughter-in-law complaint against Father-in-law)

Nabalig gayab, Chori, Daughter-in-law complaint against Father-in-law,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले के रुड़की में एक महिला अपने ससुर की शिकायत लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंची। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति दूसरे शहर में नौकरी करता है और वह घर पर अपने ससुर के साथ रहती है। लेकिन उसका ससुर उसके चरित्र पर शक करता है। बेवजह उसे परेशान कर उस पर पाबंदियां लगाता है। जब उसे घर से बाहर सब्जी लेने के लिए भी नहीं जाने देता है। उसे पड़ोसियों से भी बातचीत नहीं करने देता है। महिला ने पुलिस से अपने ससुर के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

रविवार सुबह मारपीट की (Daughter-in-law complaint against Father-in-law)

महिला का आरोप है कि रविवार सुबह वो किसी काम से बाहर जा रही थी, लेकिन ससुर ने बिना वजह उसे रोक दिया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब उसने ससुर की इस हरकत का विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट भी की। (Daughter-in-law complaint against Father-in-law)

इस मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि महिला ने अपने ससुर के खिलाफ मारपीट सहित अन्य शिकायतों को लेकर तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। (Daughter-in-law complaint against Father-in-law)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Daughter-in-law complaint against Father-in-law)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला