विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

उफ ऐसी महिलाएं ! कलयुगी भाभी ने पहले अपनी नाबालिग ननद को किया बेहोश, फिर पड़ोसी से दुष्कर्म कराया और आपत्तिजनक फोटो-वीडियो भी बना ली…

0

नवीन समाचार, देहरादून, 31 मार्च 2024 (Dehradun-Kalyugi Bhabhi Raped Nanad by neighbor)। कहते हैं भाभी माँ समान होती है, लेकिन एक कलयुगी भाभी पर आरोप है कि उसने अपनी नाबालिग ननद को शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और फिर पड़ोसी को बुलाकर उससे ननद के साथ दुष्कर्म कराया। यही नहीं इस दौरान महिला ने नाबालिग ननद की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना ली। पटेलनगर थाना पुलिस ने पीड़िता की भाभी और पड़ोसी के खिलाफ दुष्कर्म और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 26 मार्च की रात की घटना (Dehradun-Kalyugi Bhabhi Raped Nanad by neighbor)

Dehradun-Kalyugi Bhabhi Raped Nanad by neighbor, Uttarakhand girl raped, Rape and abortion of a minor by young man of another religion, Dehradun gang-rape, Rishte kalankit, Nabalig,इस मामले में नाबालिग किशोरी के पिता ने पटेलनगर थाने में तहरीर देकर बताया कि उनकी पत्नी का डालनवाला क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 26 मार्च की रात वह पत्नी के पास अस्पताल गये थे। इस दौरान उनके बेटे की पत्नी यानी बहू ने उनकी 17 वर्षीय बेटी यानी अपनी ननद को शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। वह बेहोश हो गई तो बहू ने पड़ोस में रहने वाले समीर नाम के युवक को घर बुलाया। समीर ने बेहोशी की स्थिति में 17 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

कलयुगी भाभी यहीं नहीं रुकी। उसने दुष्कर्म होने के दौरान अपनी नाबालिग ननद की आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बना ली। इसके बाद दुष्कर्म करने वाले के साथ नाबालिग को किसी को यह बात न बताने का दबाव बनाकर ब्लैकमेल करने लगी। पीड़ित का आरोप है कि बहु ने बेटी की पड़ोसी से बातचीत भी कराई। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर समीर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपित महिला से पूछताछ की जा रही है। (Dehradun-Kalyugi Bhabhi Raped Nanad by neighbor)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Dehradun-Kalyugi Bhabhi Raped Nanad by neighbor)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :