April 12, 2024

10 टायरों वाले ट्रक के नीचे दबे बाइक सवार छात्र नेता की दर्दनाक मौत, साथी भी गंभीर

0

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 30 मार्च 2024 (Death of Student Leader buried under Truck)। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में शनिवार को एक बड़ी दुर्घटना हो गयी। यहां एक बाइक पर एक छात्र नेता और उसका दोस्त जा रहे थे। तभी उपखनिज से लदा एक 10 टायरों वाला विशाल ट्रक बाइक सवार दोनों युवकों पर पलट गया। इस दुर्घटना में बाइक सवार छात्र नेता की मौत हो गई, जबकि उसका साथी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।

(Death of Student Leader buried under Truck) बाइक पर पलटा उपखनिज से लदा 10 टायरा ट्रक, छात्र नेता की मौत, दोस्त की हालत  गंभीर - road accident in Kichhaप्राप्त जानकारी के अनुसार उधमसिंह नगर जिले के किच्छा कोतवाली क्षेत्र में छात्र नेता धन सिंह मेहता निवासी जवाहर नगर नगला अपने दोस्त इस्लाम निवासी पजाबा रामपुर उत्तर प्रदेश के साथ नगला की ओर जा रहा था। तभी बीच रास्ते में किच्छा बाइपास पर शनि मंदिर के पास सामने से आ रहा दस टायर ट्रक अचानक से उनकी बाइक पर पटल गया।

क्रेन की मदद से ट्रक को हटाकर दोनों युवकों को बाहर निकाला (Death of Student Leader buried under Truck)

राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और तत्काल क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया और दोनों युवकों को बाहर निकाला। इस दुर्घटना में छात्र नेता धन सिंह मेहता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस्लाम गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस इस्लाम को तत्काल किच्छा के सरकारी अस्पताल लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने इस्लाम को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय रेफर कर दिया, जहां उसका उपचार चल रहा है। (Death of Student Leader buried under Truck)

वहीं पुलिस ने पंचनामा भरकर धन सिंह मेहता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद धन सिंह मेहता के घर में शोक छा गया है। ट्रक कैसे पलटा इसकी पुलिस जांच कर रही है। (Death of Student Leader buried under Truck)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Death of Student Leader buried under Truck)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला