April 12, 2024

डम्फर फिर बना काल, खराब ट्रक को मारी टक्कर, 3 की मौत, 2 गंभीर…

0

नवीन समाचार, कोटद्वार, 30 मार्च 2024 (Dumper became disaster again-3 Died 2 Serious)। उत्तराखंड में डम्फरों को काल का दूसरा नाम यूंही नहीं कहा जाता। यह अंधाधुंध-आंख बंदकर काल की तरह ऐसे दौड़ते हैं, मानो इनके लिये मानव जान की कोई कीमत ही नहीं होती। उत्तराखंड के कोटद्वार में शुक्रवार को एक डम्फर के कारण बेहद दर्दनाक व जानलेवा दुर्घटना हुई है। दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गयी है, जबकि 2 लोग घायल हो गये हैं।

(Dumper became disaster again-3 Died 2 Serious)

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटद्वार के बीईएल रोड पर सीमेंट से लटा एक ट्रक संख्या यूके18सीए-8128 खराब हो गया था। इसे सड़क से हटाने के लिये एक अन्य ट्रक संख्या यूके8सीए-1408 से तथा पीछे से कुछ मजदूरों के द्वारा धक्का मारकर सड़क से किनारे करने का प्रयास किया जा रहा था।

तभी पीछे से आ रहे एक डम्फर संख्या यूके15सीए-3525 ने खराब ट्रक संख्या यूके18सीए-8128 को टक्कर मार दी, जिससे धक्का मार रहे तीन मजदूर दोनों ट्रकों के बीच कुचल गये और उन्होंने संभवतया मौके पर ही दम तोड़ दिया।

अलबत्ता दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और तीनों को 108 आपातकालीन सेवा से उनकी जान बचाने की कोशिश में अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान (Dumper became disaster again-3 Died 2 Serious)

मृतकों की पहचान काशीपुर निवासी 40 वर्षीय सोहन सिंह, 42 वर्षीय चालक अशोक और स्वर्ण सिंह के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा तीनों शवांे को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। (Dumper became disaster again-3 Died 2 Serious)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Dumper became disaster again-3 Died 2 Serious)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला