April 21, 2024

स्कूटी को ओवरटेक करता डंपर स्कूटी पर चढ़ा, पत्नी की मौत-पति गंभीर

0

Dumper-Scooty Accident Wife dies-Husband serious

Bike Accident

नवीन समाचार, रुद्रप्रयाग, 1 मार्च 2024 (Dumper-Scooty Accident Wife dies-Husband serious)। ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुद्रप्रयाग से श्रीनगर की ओर जा रही एक स्कूटी को खांकरा के पास एक निर्माणदायी कंपनी के डंपर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में स्कूटी सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति को हल्की चोट आई है। घटना का कारण डंपर चालक की लापरवाही बताई जा रही है।

स्कूटी अपनी सही साइड पर चल रही थी (Dumper-Scooty Accident Wife dies-Husband serious)

(Dumper-Scooty Accident Wife dies-Husband serious) Dumper runs over old man's leg at Kishanganj block | किशनगंज नाके पर  बुजुर्ग के पैर पर चढ़ा डंपर: बाइक बूरी तरह से तबाह, घटना का सीसीटीवी फुटेज  आया सामने - Mhowप्राप्त जानकारी के अनुसार घटना आज सुबह करीब 11 बजे खांकरा के सम्राट होटल के पास हुई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि स्कूटी अपनी सही साइड पर चल रही थी, किंतु डंपर स्कूटी को ओवरटेक कर रहा था और इसी दौरान विपरीत दिशा से कोई वाहन आया और चालक ने डंपर को अंदर की ओर काट लिया, जिससे स्कूटी डंपर की चपेट में आ गई।

सूचना के करीब एक घंटे बाद एम्बुलेंस मौके पर पहुंच सकी (Dumper-Scooty Accident Wife dies-Husband serious)

दुर्घटना में स्कूटी में सवार दंपति सड़क पर गिर पड़े और 26 वर्षीय सुमन देवी पत्नी संदीप सेमवाल निवासी पुनाड़ रुद्रप्रयाग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति संदीप सेमवाल घायल हो गए। उन्हें निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लोगों की सूचना के करीब एक घंटे बाद एम्बुलेंस मौके पर पहुंच सकी, जिससे लोगों में आक्रोश था।

इधर घटना की सूचना पर कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह रौतेला पुलिस बल के साथ और जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र के जवान भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतका के शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। (Dumper-Scooty Accident Wife dies-Husband serious)

परिजनों ने आरोपित चालक के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने डंपर चालक को मुकदमा लिखने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। (Dumper-Scooty Accident Wife dies-Husband serious)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Dumper-Scooty Accident Wife dies-Husband serious)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला