उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

50 हजार रुपये की घूस लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया घूसखोर अभियंता, घर से बरामद हुये 24 लाख रुपये भी विजीलेंस ने बरामद किये…

0
Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster,

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 23 मई 2024 (Engineer caught Red handed with Bribe-24 lakh)। लघु सिंचाई खंड नैनीताल के अधिशासी अभियंता कृष्ण सिंह कन्याल को विजिलेंस ने बुधवार देर रात 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार किया है। खास बात यह भी रही कि घूसखोर अभियंता के घरों की तलाशी लेने पर विजिलेंस ने करीब 24 लाख रुपए भी बरामद किये हैं। आरोपित को आज न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

(Engineer caught Red handed with Bribe-24 lakh) Haldwani: रिश्वत लेते गिरफ्तार हुए अधिशासी अभियंता के घर से लाखों का कैश बरामद, आज कोर्ट में किया जाएगा पेशविजीलेंस के हल्द्वानी सेक्टर के सीओ अनिल मनराल ने बताया कि हल्द्वानी सेक्टर की विजिलेंस टीम ने बुधवार की देर रात लघु सिंचाई खंड नैनीताल के ईई यानी अधिशासी अभियंता कृष्ण सिंह कन्याल को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। आरोपित ईई ठेकेदार से 10 लाख रुपये की गूल यानी छोटी नहर के निर्माण के नाम पर घूस मांग रहा था। उसे गुरुवार शाम तक न्यायालय में पेश किया जाएगा।

विजिलेंस सीओ अनिल मनराल ने बताया कि कुछ दिन पहले एक ठेकेदार युवक ने शिकायत कर बताया था कि उसने गत वर्ष ग्राम खेलिया में लघु सिंचाई विभाग की 10 लाख रुपये की लागत से बनने वाली गूल का ठेका लिया था। इस धनराशि का भुगतान विभाग की ओर से दो बार में किया गया।

आरोप लगाया कि इसी भुगतान के एवज में अधिशासी अभियंता कृष्ण सिंह कन्याल ने 50 हजार रुपये रिश्वत मांगी। इस पर बुधवार रात ट्रैप टीम ने लार्ड कृष्णा ग्रीन प्रथम तल वी 109 केदारपुरम मोधरीवाला (देहरादून) व वर्तमान निवासी मुकुल विहार तल्ली हल्द्वानी निवासी अधिशासी अभियंता कृष्ण सिंह कन्याल को सिक्स सीजन रिसार्ट नयागांव कालाढूंगी से 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुये दबोच लिया और उसके विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। (Engineer caught Red handed with Bribe-24 lakh)

घर की तलाशी में 23.97 लाख रुपये हुए बरामद (Engineer caught Red handed with Bribe-24 lakh)

इसके बाद कन्याल के देहरादून और हल्द्वानी स्थित आवास पर बुधवार देर रात तक तलाशी ली गई। देहरादून आवास से 16.73 लाख व हल्द्वानी आवास से 3.38 लाख रुपए मिले हैं। हल्द्वानी के ऊंचापुल स्थित जिस लघु सिंचाई विभाग के कार्यालय में आरोपित बैठता था वहां से 3.86 लाख रुपए बरामद हुए हैं। इसके अलावा कई महत्वपूर्ण दस्तावेज कब्जे में लिए गए हैं। आरोपित से पूछताछ जारी है। (Engineer caught Red handed with Bribe-24 lakh)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Engineer caught Red handed with Bribe-24 lakh)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला