उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

पुलिस का हूटर बजाती कार सहित 12 वाहनों के चालान, 2 सीज भी, मॉल रोड पर 6 बजे रोके जाने पर हंगामा

0

पुलिस का हूटर बजाती यूपी की कार सहित 12 वाहनों के किये चालान, 2 को सीज भी किया (Police challaned 12 Vehicles-including Hooter)

नवीन समाचार, नैनीताल, 23 मई 2024 (Police challaned 12 Vehicles-including Hooter)। सरोवरनगरी नैनीताल में ग्रीष्मकालीन पर्यटन सीजन शुरू होने के बाद पर्यटकों की अच्छी संख्या में आमद हो रही है और सैलानी यहां मौसम बेहतर होने से काफी आनंद उठा रहे हैं। नगर में लगातार दूसरे दिन भी हल्की बूंदाबांदी हुई। इससे मौसम सुहावना हो गया है। इस दौरान पुलिस भी सक्रिय नजर आ रही है। नगर की तल्लीताल पुलिस ने इस दौरान 12 वाहनों के चालान किये हैं।

Police challaned 12 Vehicles-including Hooter, Driver found driving drunk on Mall Road-Arrested, Policeman suspend, Tourists Creating Problemsइनमें एक यूपी नंबर की पुलिस का हूटर बजाती हुई पकड़ी गयी इनोवा कार भी शामिल हैं, जिसका 3000 रुपये का चालान किया गया है। इसके अलावा 2 बाइकों को सीज भी किया गया है। तल्लीताल के थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि इनके अलावा पार्क में धूम्रपान कर रहे और मछलियों को चारा खिला रहे लोगों के भी चालान किये गये हैं।

मॉल रोड पर 6 बजे वाहनों को रोके जाने पर हंगामा (Police challaned 12 Vehicles-including Hooter)

नैनीताल। नैनीताल नगर की प्रसिद्ध मॉल रोड पर शाम 6 बजे से वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहता है। इस दौरान ठीक 6 बजे मल्लीताल की ओर से बैरियर लगाकर वाहनों का प्रवेश रोक दिया जाता है। अलबत्ता इससे पहले मॉल रोड पर प्रवेश करने वाले वाहनों को मॉल रोड से गुजरने दिया जाता है। (Police challaned 12 Vehicles-including Hooter)

लेकिन गुरुवार को कुछ वाहनों को इंडिया होटल के डायवर्जन पर पुलिस द्वारा रोक दिया गया और उनका चालान करने की बात कही गयी। इस पर वाहन चालक हंगामा करने लगे। उनका कहना था कि पुलिस 6 बजे ही यहां भी वाहनों को रोककर उत्पीड़न कर रही है। अलबत्ता बाद में उच्चाधिकारियों तक बात पहुंचने पर वाहनों के चालान नहीं किये गये, और आगे भी इसका खयाल रखने की बात कही गयी। (Police challaned 12 Vehicles-including Hooter)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Police challaned 12 Vehicles-including Hooter)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला