April 21, 2024

डीएसए पार्किंग का प्रवेश मार्ग चौड़ा होगा, मैदान में दुकानें नहीं बनेंगी: डीएम

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 1 अप्रैल 2024 (Entry Road Will widened-No shops on DSA Ground)। उत्तराखंड उच्च न्यायालय में नैनीताल की यातायात व्यवस्था के विषय में योजित जनहित याचिका के दृष्टिगत किए जा रहे उपायों के क्रम में जिलाधिकारी नैनीताल वंदना ने सोमवार को डीएसए मैदान की पार्किंग, मल्लीताल में रिक्शा स्टैंड व बारापत्थर में किया जा रहे सड़क और चौराहों के चौड़ीकरण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया।

यातायात की समस्या के समाधान के लिये किए जा रहे कार्य गिनाए (Entry Road Will widened-No shops on DSA Ground)

Entry Road Will widened-No shops on DSA Groundइस दौरान जिलाधिकारी ने बताया कि नैनीताल नगर में यातायात की समस्या के समाधान के लिये पार्किंग स्टैंड, चौराहों के चौड़ीकरण, 17 नो पार्किंग जोन का चिन्हीकरण करने के कार्य किये जा रहे हैं। इस दौरान जिलाधिकारी ने डीएसए मैदान को खेल स्टेडियम के रूप में विकसित करने, मैदान में पार्किंग के प्रवेश मार्ग को चौड़ा कर व्यवस्थित करने, बैठने, प्रकाश व्यवस्था, पानी निकासी, शौचालय आदि की व्यवस्थाओं का समुचित ध्यान रखने के निर्देश दिये, और चल रहे निर्माण कार्यों में गति लाने और पर्यटन सीजन से पूर्व पूरा करने को कहा।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुये डीएसए मैदान में दुकानें बनाने की खबरों का खंडन करते हुये ऐसा कोई प्रस्ताव किसी भी स्तर पर न होने की बात कही। इस दौरान उप जिलाधिकारी नैनीताल प्रमोद कुमार, ईओ नगर पालिका आनंद मोहन के साथ जिला विकास प्राधिकरण, लोनिवि, ग्रामीण विकास विभाग, जल संस्थान व बीएसएनल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। (Entry Road Will widened-No shops on DSA Ground)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Entry Road Will widened-No shops on DSA Ground)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला