उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

पिता की मौत के तीन दिन बाद ही पूर्व सैनिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत….

0
Shok Suchana, Shok Samachar

नवीन समाचार, चंपावत, 11 जून, 2024 (Ex-soldier dies under suspicious circumstances)। तीन दिन पूर्व अपने पिता को खोने वाले 36 वर्षीय पूर्व सैन्य कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का दुःखद समाचार है। पूर्व सैन्य कर्मी पंकज पांडे की बाइक सड़क पर और शव शव खाई में मिला है। उनके शव पर काफी चोट के निशान मिले हैं। पंकज 4 वर्ष पूर्व भारतीय सेना की तीन कुमाऊं रेजीमेंट से सेवानिवृत्त हुए थे। तीन वर्ष पहले ही उनकी शादी हुई थी। पंकज की मौत के साथ उनके परिजनों ने तीन दिनों में अपने घर के दो सदस्य खो दिये हैं।

मोबाइल-बाइक सड़क पर व शव खाई में मिला (Ex-soldier dies under suspicious circumstances)

(Ex-soldier dies under suspicious circumstances) उत्तराखंड: पूर्व फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता का निधन भी तीन  दिन पहले ही हुआ था - हिमालय प्रहरीप्राप्त जानकारी के अनुसार चंपावत जनपद के खर्क कार्की गांव निवासी पंकज पिता अपने पिता हरीश चंद्र पांडे की 3 दिन पूर्व हुई मौत के बाद किसी कार्य से बाहर गये थे। इसके बाद से उनका फोन नहीं उठ रहा था। ऐसे में परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की तो उनका मोबाइल और बाइक लोहाघाट थाना क्षेत्र में सड़क किनारे मिले। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस ने उनकी तलाश की तो उनका शव में खाई में काफी गहराई में पड़ा हुआ दिखा। इस कारण पुलिस को शव को खाई से सड़क तक लाने के लिये अग्निशमन बलों की भी मदद लेनी पड़ी और शव बरामद कर लिया गया।

लोहाघाट थाने के प्रभारी चेतन रावत ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। अग्निशमन अधिकारी चंदन राम ने बताया कि पूर्व सैनिक को काफी गंभीर चोटें लगी हुई थीं। (Ex-soldier dies under suspicious circumstances)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Ex-soldier dies under suspicious circumstances, Champawat, Lohaghat, Suspicious Death, After father’s death. Ex-soldier, Fauji, Poorv Fauji, Suspicious circumstances)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला