उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

घर में खाना बनाते हुये गैस सिलेंडर में हुआ धमाका, घर का सामान सामान खाक

0

नवीन समाचार, पौड़ी, 6 अप्रैल 2024 (Explosion in Gas Cylinder while cooking at Home)। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद के श्रीनगर में एक मकान में घर में खाना बनाते हुये घरेलू गैस सिलेंडर फटने से धमाका हो गया। इससे घर का सारा सामान जलकर राख हो गया है। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

(Explosion in Gas Cylinder while cooking at Home)प्राप्त जानकारी के अनुसार पौड़ी जिले के श्रीनगर में शराब की दुकान के बगल में बने एक मकान में घरेलू गैस के सिलेंडर में धमाका हो गया। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस अग्निशमन विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 खाना बनाते हुए गैस सिलेंडर ने अपने आप आग पकड़ ली (Explosion in Gas Cylinder while cooking at Home)

मकान में रहने वाले बिहार मूल के महेंद्र प्रताप ने बताया कि वह अपने कमरे में खाना बना रहा था, तभी गैस सिलेंडर ने अपने आप आग पकड़ ली। उसने आग बुझाने के लिए सिलेंडर में चार-पांच बोरे डाले, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। जब घर से धुंआ निकलने लगा तो आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस और अग्निशमन बलों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। (Explosion in Gas Cylinder while cooking at Home)

वहीं अग्निशमन विभाग के टीम लीडर पवन कुमार ने बताया कि आग पर काबू पाया जा चुका है। सिलेंडर में आग लगने के कारण सिलेंडर में धमाका हुआ। इससे कमरे में आग लग गई। उन्होंने बताया कि हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। सभी लोग सुरक्षित हैं। (Explosion in Gas Cylinder while cooking at Home)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Explosion in Gas Cylinder while cooking at Home)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला