April 21, 2024

नाबालिग के उत्पीड़न की इंतेहा, पहले चुपके से नहाते हुये वीडियो बनाया, फिर सोशल मीडिया पर वायरल किये अश्लील वीडियो, दी जान से मारने की धमकी…

0

Extreme of Harassment of Minor Girl

नवीन समाचार, चमोली, 23 फरवरी 2024 (Extreme of Harassment of Minor Girl)। एक युवक ने पहले नहाते समय नाबालिग किशोरी का चुपके से अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और फिर इसके जरिये ब्लेकमेल कर किशोरी का शारीरिक और मानसिक शोषण किया। आरोपित यहीं नहीं रुका, उसने किशोरी से भी उसके अश्लील वीडियो बनवाए और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली। ऐसे में पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और परिणामस्वरूप आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

लॉकडाउन के दौरान नाबालिग का नहाते समय वीडियो बना लिया था (Extreme of Harassment of Minor Girl)

Extreme of Harassment of Minor Girl, Uttarakhand girl raped, Rape and abortion of a minor by young man of another religion, Dehradun gang-rape, Rishte kalankit, Nabalig,प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती 18 फरवरी को चमोली जनपद के थराली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थराली थाने में एक प्रार्थना पत्र देकर थराली निवासी प्रदीप सिंह पर आरोप लगाया था कि लॉकडाउन के दौरान आरोपित ने उसकी नाबालिग बेटी का नहाते समय वीडियो बना लिया था। जिसके आधार पर वह लगातार उसकी बेटी का शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा।

आरोप था कि आरोपित ने किशोरी से भी उसके अश्लील वीडियो बनवा लिए और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। पीड़िता की मां को इसका पता बीती 17 फरवरी को चला। जब उसने बेटी से पूछताछ की तो बेटी ने आपबीती बताई। बेटी ने बताया कि आरोपित उसे जान से मारने की धमकी भी देता है। (Extreme of Harassment of Minor Girl)

महिला की तहरीर के आधार पर थराली थाने में आरोपित के खिलाफ पॉक्सो सहित भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व 506 के तहत अभियोग दर्ज किया गया। थराली थानाध्यक्ष देवेंद्र पंत ने बताया कि पुलिस अधीक्षक रेखा यादव के निर्देशों पर आरोपित को गिरफ्तार करने के लिये उपनिरीक्षक सुधा बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। (Extreme of Harassment of Minor Girl)

आरोपित के संभावित ठिकाने और सर्विलांस के जरिए पुलिस की टीम रुद्रपुर पहुंची। जहां पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर आरोपित प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे थराली लाकर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। (Extreme of Harassment of Minor Girl)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला