April 21, 2024

नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, दो सगे भाइयों ने किया था दुष्कर्म, हुए गिरफ्तार….

0

Minor became Mother, Two Real Brothers Raped her

नवीन समाचार, टिहरी, 24 फरवरी 2024 (Minor became Mother, Two Real Brothers Raped her)। टिहरी जनपद के श्रीनगर में एक नाबालिग लड़की के साथ दो सगे भाइयों द्वारा दुष्कर्म किये जाने और इस कारण नाबालिग किशोरी के गर्भवती होने और एक बच्चे को जन्म देने का शर्मनाक व हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दोनों युवकों के संबंध में किशोरी ने न्यायालय के सामने अपने बयान दिए थे। इस आधार पर श्रीनगर पुलिस ने शिकायत के बाद दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। दोनों के विरुद्ध पॉक्सो अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

किशोरी के न्यायालय में भी दिये बयान (Minor became Mother, Two Real Brothers Raped her)

Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape, Minor became Mother, Two Real Brothers Raped her, पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग किशोरी ने गत दिवस श्रीनगर के संयुक्त अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया था। इसके बाद बीती 20 फरवरी को एक व्यक्ति ने महिला थाना श्रीनगर में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने किशोरी के न्यायालय में भी दिये गये बयानों के आधार पर दो सगे भाइयों-26 वर्षीय सतीश लाल निवासी ग्राम भेलगढ़ और 28 वर्षीय वासुदेव कुमार के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों भाइयों में सतीश लाल नाम का आरोपित चालक का काम करता है, जबकि वासुदेव पारंपरिक बाद्य यंत्र वादक है। श्रीनगर के कोतवाल सतवीर सिंह बिष्ट ने बताया के मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है। दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों ही आरोपित सगे भाई हैं। (Minor became Mother, Two Real Brothers Raped her)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Minor became Mother, Two Real Brothers Raped her)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला