April 12, 2024

पूर्व काबीना मंत्री दिनेश अग्रवाल कांग्रेस से नाराज ? भाजपा में जाएंगे ?

0
chunav

नवीन समाचार, देहरादून, 31 मार्च 2024 (Former Minister Agarwal angry with Congress)। कांग्रेस के एक पूर्व काबीना मंत्री दिनेश अग्रवाल कांग्रेस पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं। उनके भाजपा में शामिल होने की भी संभावना जतायी जा रही है। ऐसी चर्चाओं के बीच दिनभर उनको मनाने की कोशिशें की गईं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह तीन घंटे तक उनके आवास पर रहे। वहीं पार्टी छोड़ने और भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अग्रवाल ने रहस्यमय टिप्पणी की।

Former Minister Agarwal angry with Congress, Dinesh Agarwal for Mayor Candidate on X: "दिनांक 11 नवंबर वार्ड 2 विजयपुर  हाथीबड़कला से पार्षद प्रत्याशी श्री सागर लामा साथ मेयर पद प्रत्याशी श्री  दिनेश ...उल्लेखनीय है कि दिनेश अग्रवाल धर्मपुर विधानसभा से विधायक और कांग्रेस सरकार में मंत्री रह चुके हैं। उनके कांग्रेस से नाराजगी की चर्चाओं के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह उनसे मिलने पहुंचे और करीब तीन घंटे तक उनके घर पर रहे। इस दौरान उनकी कांग्रेस पार्टी से नाराजगी और उनके अगले कदम को लेकर चर्चाएं होती रहीं। कई समर्थक और उनके विधानसभा क्षेत्र के निवर्तमान कांग्रेस पार्षद भी उनसे मिलने पहुंचे। उन्होंने पूर्व मंत्री को अपने समर्थन का इजहार किया।

बताया जा रहा है कि दिनेश अग्रवाल पार्टी संगठन के कुछ पदाधिकारियों के व्यवहार से इतना नाराज हैं कि वह पिछले काफी वक्त से कांग्रेस मुख्यालय नहीं जा रहे हैं। हालांकि, टिहरी से पार्टी प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला की ओर से पिछले दिनों एक होटल में बुलाई गई बैठक में वह जरूर शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि हाल में नियुक्त वार्ड और ब्लॉक अध्यक्षों को लेकर धर्मपुर क्षेत्र के लिए अग्रवाल की राय नहीं ली गई। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं में भी नाराजगी है और अग्रवाल भी नाराज हैं।

जब सूरज निकलेगा, तब देखा जाएगा…. (Former Minister Agarwal angry with Congress)

पार्टी से नाराजगी और भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अग्रवाल ने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा। वे इतना ही बोले, अभी सूरज नहीं निकला है, जब सूरज निकलेगा, तब देखा जाएगा। लोकसभा चुनाव में सक्रिय नहीं होने के सवाल पर अग्रवाल ने कहा कि मैं पूरी तरह सक्रिय हूं, साथ ही पूछा कि क्या सिर्फ चुनाव में सक्रियता को ही राजनैतिक सक्रियता माना जाता है? (Former Minister Agarwal angry with Congress)

हरिद्वार लोकसभा सीट पर पड़ सकता है असर (Former Minister Agarwal angry with Congress)

पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल की नाराजगी को लेकर जिस तरह की बातें सामने आ रही है, उससे हरिद्वार लोकसभा सीट पर कांग्रेस को मुश्किल उठानी पड़ सकती है। क्योंकि, धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र हरिद्वार लोक सभा के देहरादून के अंतर्गत आने वाला सर्वाधिक मतदाताओं वाला क्षेत्र है। (Former Minister Agarwal angry with Congress)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Former Minister Agarwal angry with Congress)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला