उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

हल्द्वानी में दोस्त ने दोस्त के सीने में मारी गोली…

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 21 अप्रैल 2024 (Friend shot Friend in Haldwani)। उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर के यातायात नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के आनंदपुर गांव में शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक दोस्त ने दूसरे के सीने पर गोली मार दी। घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है। फिलहाल गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल है। उसको इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है। घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित की पहचान कर ली है। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से नेपाल व वर्तमान में देहरादून का का रहने वाले 16 वर्षीय किशोर की आनंदपुर गांव में रहने वाले एक युवक से दोस्ती है। किशोर 15 दिन पहले हल्द्वानी आनंदपुर गांव में अपने दोस्त के घर आया हुआ था। बताया जा रहा जा कि शनिवार देर रात कुछ लड़के एक घर की छत में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच किशोर और उसके दोस्त के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई।

इस दौरान एक युवक ने किशोर के सीने पर तमंचे से गोली मार दी और फरार हो गया। साथी युवक गंभीर हालत में उसे सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां हालत गंभीर होने पर देर रात उसको हायर सेंटर  रेफर कर दिया गया।

हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार मलिक ने बताया कि गोली युवक के सीने के दाहिने ओर लगी है। आरोपित की पहचान कर ली गई है। उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। जिस छत पर गोली चली है वह सुधीर नाम के युवक का बताया जा रहा है। किशोर की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (Friend shot Friend in Haldwani)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Friend shot Friend in Haldwani)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला