उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Gang rape in Haldwani : हल्द्वानी में 22 वर्षीय युवती से चलती कार में दुष्कर्म के आरोप में अभियोग दर्ज, सच्चाई कुछ और… ?

0

Gang rape in Haldwani

Rishte kalankit, Social Media

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 5 फरवरी 2024। हल्द्वानी में एक युवती के साथ गैंगरेप (Gang rape in Haldwani) यानी सामूहिक दुष्कर्म की घटना शिकायत के आधार पर पुलिस ने दर्ज की है। युवती का आरोप है कि वह शादी में जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी, तभी उसे कार में जबरन डालकर चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया गया। अलबत्ता, एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने कहा कि मामला केवल छेड़छाड़ का है। देखें SSP ने क्या कहा :

Gang rape in Haldwani हल्द्वानी: कार में युवती से दुष्कर्म, चार युवकों के नाम सामने आए और केस  दर्ज - Haldwani Live(Gang rape in Haldwani) इस मामले में कोतवाली हल्द्वानी पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और अपहरण सहित कई अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत करने के बाद घटना के संबंध में प्रारंभिक पूछताछ एवं जांच के आधार पर 2 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है तथा संलिप्त वाहन को कब्जे में भी ले लिया है। यह भी पढ़ें : 22 वर्षीय युवती के हल्द्वानी में चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के आरोपों की 12 घंटों में ही खुली कलई

इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभियोग दर्ज होने के बाद शहर के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, और वाहन का रूट चेक किया जा रहा है। साथ ही घटना में संलिप्त अन्य व्यक्तियों की भी जांच की जा रही है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुये पुलिस ने अनुरोध किया है कि इस मामले में बिना तथ्यों को जाँचे एवं परखे अनावश्यक रूप से भ्रांतियां ना फैलाएं। पुलिस द्वारा मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा और विवेचना के तथ्यों के आधार पर सत्यता से अवगत कराया जाएगा।

(Gang rape in Haldwani) शादी में शामिल होने जा रही थी, फिर लौटी क्यों ?

हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश मलिक ने बताया कि हीरानगर पुलिस चौकी क्षेत्र की रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती ने तहरीर दी है। जिसमें उसने बताया कि शनिवार रात को उसे मां और भाई के साथ एसटीएच के पास शादी में जाना था। भाई व मां स्कूटी से चले गए थे जबकि वह ई-रिक्शा से जा रही थी।

आईटीआई तिराहा पहुंचने के बाद युवती ने मां को फोन किया। फोन न उठने पर वह घर लौटने लगी। इस बीच एक कार आकर रुकी, जिसमें चार लोग थे। आरोप है कि एक युवक ने जबरन उसे कार में खींच लिया और शाम सात बजे से रात 10 बजे तक कार शहर की सड़कों पर दौड़ाते रहे। इस दौरान दो युवकों ने उसके साथ जबरन बलात्कार (Gang rape in Haldwani) किया। युवक उसे बाद में युवती को मुखानी चौराहे पर उतारकर फरार हो गए।

युवती का मित्र उसे लेकर घर पहुंचा (Gang rape in Haldwani)

इसके बाद युवती का मित्र मौके पर पहुंचा और उसे घर लेकर गया। युवती ने परिवार वालों को पूरी बात बताई। रविवार को पीड़िता परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और शिकायत कर दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया।

हल्द्वानी कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि आरोपित मनोज, ऋषि, आशु और सोनू नाम के चार लोगों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म (Gang rape in Haldwani) की धारा में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी आरोपित मुखानी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी हल्द्वानी में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपित को भवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया था।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग