उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 4, 2024

न्यायिक अधिकारी की बेटी (Judicial Officer’s daughter cheated) से 8 लाख रुपये की ठगी, हल्द्वानी से पकड़े गये ठगी के आरोपित 3 युवक…

0

Judicial Officer’s daughter cheated

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 5 फरवरी 2024। हल्द्वानी के वनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले तीन युवकों पर मध्य प्रदेश के एक न्यायिक अधिकारी की बेटी से करीब आठ लाख रुपये की ठगी (Judicial Officer’s daughter cheated) करने के आरोप लगे हैं। इस मामले में मध्य प्रदेश पुलिस हल्द्वानी आकर यहां से वनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले तीन युवकों को अपने साथ ले गई है।

Judicial Officer's daughter cheatedस्थानीय पुलिस के सहयोग से मध्य प्रदेश की पुलिस की कार्रवाई के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली रही। वनभूलपुरा के थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि मामला साइबर क्राइम का है। मध्य प्रदेश पुलिस तीनों आरोपितों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

वनभूलपुरा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश पुलिस हल्द्वानी के वनभूलपुरा थाने पहुंची और थाने में आमद कराने के बाद तीन युवकों के घर गयी और उन्हें हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस तीनों को मध्य प्रदेश अपने साथ ले गई।

थाने के बाहर लगी क्षेत्रीय लोगों की भीड़ (Judicial Officer’s daughter cheated)

दूसरे राज्य की पुलिस के वनभूलपुरा में पहुंचने के कारण इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ थाने के बाहर लग गई। मध्यप्रदेश पुलिस के अनुसार मध्य प्रदेश में एक न्यायिक अधिकारी की बेटी से करीब आठ लाख रुपये की ठगी (Judicial Officer’s daughter cheated) के मामले में खोजबीन करते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंची है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग