उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नैनीताल में नशेड़ी युवक-युवतियों के अड्डे बने कई इलाके, एक की डीएम से शिकायत

0
Sharab Nasha

नवीन समाचार, नैनीताल, 14 मई 2024 (GICs former hostel becomes a den of drug addicts, Nainital)। भारतीय जनता पार्टी नैनीताल के पूर्व जिला महामंत्री अधिवक्ता दयाकिशन पोखरिया ने नगर के राजकीय इंटर कॉलेज के लोंगव्यू तल्लीताल में वर्नन कॉटेज के पास स्थित पूर्व छात्रावास में असामाजिक गतिविधियां होने का आरोप लगाते हुये जिलाधिकारी को पत्र भेजा है। श्री पोखरिया का कहना है कि भवन व मैदान सहित यह काफी बड़ी राजकीय सम्पत्ति काफी समय से बंद हालत में है। देख-रेख के अभाव में यह सम्पत्ति असामाजिक गतिविधियों का केंद्र बनी हुई है।

कई युवक-युवतियां लगातार यहां ड्रग्स एवं शराब आदि का नशा करते हैं, जिससे आस-पास रहने वाले निवासियों व वरिष्ठ नागरिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस संबंध में पूर्व में भी कई बार स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस आदि से मौखिक रूप से शिकायत की गयी है, परन्तु उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इसलिये उन्होंने यहां नियमित रूप से पुलिस की गस्त कराने व असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही कराने की मांग की है।

इन क्षेत्रों में भी लगते हैं नशेड़ियों की मौजूदगी के आरोप (GICs former hostel becomes a den of drug addicts, Nainital)

GICs former hostel becomes a den of drug addicts, Nainital Nainital - The City Of Lakes - Morning Walk @Thandi Sadak #Morning #Nainital  #Uttarakhand #Nature . | Facebookउल्लेखनीय है कि इसके अलावा नैनीताल में मस्जिद तिराहे से अयारपाटा जाने वाले मार्ग पर, ठंडी सड़क पर एवं यहां खासकर हाल में बने ग्लास हाउस में भी नशेड़ियों का अड्डा बने रहने की सूचनाएं आती रहती हैं। ग्लास हाउस तो बिना सदुपयोग के क्षतिग्रस्त भी हो गया है।
यदि आप भी जानते हैं कि नैनीताल कोई और क्षेत्र भी इसी तरह नशेड़ियों का अड्डा बने हुये हैं तो हमें सूचना दें। हम उनके बारे में भी इसी लिंक पर समाचार अपडेट करेंगे। (GICs former hostel becomes a den of drug addicts, Nainital)

अवैध देशी शराब के साथ पकड़ा गया युवक (GICs former hostel becomes a den of drug addicts, Nainital)

नैनीताल। भवाली पुलिस टीम ने अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को 90 पव्वे गुलाब देशी मसालेदार अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के विरुद्ध कोतवाली भवाली में आबकारी अधिनियम की धारा-60 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम द्वारा नियमित चेकिंग के दौरान 31 वर्षीय संतोष कुमार पुत्र वलीराम निवासी गंगोरी काकड़ीघाट जनपद नैनीताल को इस अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार व आरक्षी जगदीश धामी शामिल रहे हैं। (GICs former hostel becomes a den of drug addicts, Nainital)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (GICs former hostel becomes a den of drug addicts, Nainital)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला