उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Girl student attacked by another religion youth : छात्रा पर दूसरे संप्रदाय के युवक ने किया हमला, पहले भी 3 बार कर चुका है हमले

0

Girl student attacked by another religion youth

Girl student attacked by another religion youth

नवीन समाचार, काशीपुर, 12 फरवरी 2024 (Girl student attacked by another religion youth) । उत्तराखंड के काशीपुर में घर से ट्यूशन पढ़ने जा रही एक 22 वर्षीय छात्रा को रास्ते में दूसरे संप्रदाय के फरदीन नाम के युवक ने पाटल से हमला (Girl student attacked by another religion youth) कर लहूलुहान कर दिया। आसपास मौजूद लोगों ने बामुश्किल छात्रा को बचाया और सरकारी चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से उसे उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुये अन्यत्र रैफर कर दिया गया है। जबकि हमलावर युवक मौके से फरार हो गया।

Girl student attacked by another religion youthघटनाक्रम पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस घटना की जांच और फरदीन की तलाश में जुट गई है। खास बात यह भी है कि आरोपित फरदीन पहले भी 3 बार छात्रा पर हमले कर चुका है और हर बार शिकायत पर पुलिस अभियोग दर्ज करती है और आरोपित युवक फिर-फिर यही कर रहा है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला खालसा निवासी बीकॉम द्वितीय वर्ष की एक 22 वर्षीय छात्रा अपनी बहन और एक अन्य छात्रा के साथ सोमवार शाम करीब पौने चार बजे मोहल्ला पक्काकोट स्थित एक शिक्षिका के घर ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान मोहल्ला कटोराताल स्थित चर्च के पास रहने वाले फरदीन ने रास्ते में बिजली घर के पास छात्राओं को रास्ते में रोक लिया और बीकॉम की छात्रा पर पाटल से ताबड़तोड़ सिर पर हमला बोल दिया। (Girl student attacked by another religion youth)

पर्यावरण मित्रों ने बचाया (Girl student attacked by another religion youth)

साथ में जा रही छात्राओं ने बचाव करते हुए शोर मचाया। इसी दौरान पास में ही काम कर रहे पर्यावरण मित्र फावड़ा लेकर युवक की ओर दौड़े। इस पर हमलावर फरदीन पाटल लेकर उन पर भी झपट पड़ा लेकिन उन्हें हावी होता देखकर मौके से फरार हो गया। मोहल्लेवासियों ने लहूलुहान छात्रा को एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। सूचना मिलने पर एसएसआई प्रदीप मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल छात्रा व साथी छात्राओं से जानकारी ली।

थोड़ी देर में ही घटना की सूचना पूरे शहर में फैल गई। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण बड़ी संख्या में हिंदूवादी कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और पुलिस से आरोपित फरदीन को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि आरोपित फरदीन इससे पहले भी छात्रा पर हमले और छेड़खानी कर चुका है। उसके खिलाफ पहले भी 2019, 2021 और 2022 में तीन मुकदमे दर्ज हैं। आरोपित की तलाश की जा रही है। उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (Girl student attacked by another religion youth)

उधर, गहरी चोट होने के कारण छात्रा को देर शाम एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित युवक की तलाश में पुलिस ने आरोपी युवक के घर दबिश दी है। पीड़िता के पिता ने बताया कि हमलावर फरदीन वर्ष 2019 से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। इससे पहले वह चार बार हमला कर चुका है। हर बार वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। जिसका नतीजा यह है कि आज फरदीन ने उनकी बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। (Girl student attacked by another religion youth)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग