उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

अजीब मामला, 18 वर्षीय युवती गायब हुई, मिली 19 वर्षीय दूसरी युवती के साथ, उसी के साथ जीवन भर साथ रहने को अड़ी…

0

Girls adamant to live with her for hole life

Ladkiyon men pyar dosti, gay love Badalta Daur

नवीन समाचार, हरिद्वार, 20 फरवरी 2024 (Girls adamant to live with her for hole life)। हरिद्वार जनपद के थाना सिडकुल के अंतर्गत एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां साथ मिलकर भागी दो युवतियां जीवन भर एक साथ रहने की जिद पर अड़ गईं। जैसे-तैसे पुलिसकर्मियों ने समझाकर एक युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द किया, जबकि मूलतः बिहार निवासी दूसरी युवती के परिजनों के यहां पहुंचने का इंतजार किया जा रहा था।

एक युवती यूपी, दूसरी बिहार की (Girls adamant to live with her for hole life)

Ladkiyon men pyar dosti, gay love Badalta Daur, Girls adamant to live with her for hole life,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिडकुल से सटे एक गांव में मूल रूप से बिजनौर निवासी परिवार रहता है। परिवार की 18 वर्षीय बेटी एक कंपनी में कार्यरत है। इधर पिछले माह यह युवती अचानक लापता हो गई। परिजनों ने उसे तलाश किया तब पता चला कि उसके साथ काम करने वाली मूल रूप से बिहार के गयाघाट बक्सर की रहने वाली 19 वर्षीय सहकर्मी युवती भी लापता है।

परिजनों ने अपनी पुत्री की गुमशुदगी दर्ज कराई तो पुलिस ने दोनों सहेलियों को बनारस यूपी से ढूंढ निकाला। बातचीत में युवतियों ने पुलिस के समक्ष कहा कि वह दोनों अब ताउम्र एक साथ रहना चाहती है, उन्हें शादी भी नहीं करनी है। एक युवती के परिजन जब थाने पहुंचे, तब वह उनके साथ जाने को राजी नहीं हुई।

पुलिसकर्मियों ने जब दोनों को समझाया तब जाकर एक युवती अपने परिवार के साथ जाने की बात पर राजी हो गई। पर, उसने वायदा लिया कि उसका परिवार उसे सहेली से मिलने में टोकाटाकी नहीं करेगा। एसओ मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि दूसरी युवती के परिजनों को सूचना दी गई है। वह बिहार से यहां पहुंच रहे हैं। उनके सुपुर्द युवती को कर दिया जाएगा। (Girls adamant to live with her for hole life)

बताया गया है कि करीब एक साल पूर्व दोनों की दोस्ती हुई थी। बिहार निवासी यह युवती अपनी बहन के साथ यहां रहती थी, लेकिन इधर उसकी बहन गांव लौट चुकी है, लेकिन वह नहीं लौटी और यहीं रहती है। (Girls adamant to live with her for hole life)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Girls adamant to live with her for hole life)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला