April 21, 2024

सहसपुर में पति ने महिला को मार पीट कर घर से निकाला, दिया तीन तलाक

0

Sahaspur Triple Talaq to a Woman

Apharan,

नवीन समाचार, देहरादून, 20 फरवरी 2024 (Sahaspur Triple Talaq to a Woman)। देश में तीन तलाक के विरुद्ध कानून आने के बावजूद तीन तलाक के मामले आने बंद नहीं हुए हैं। ताजा मामला उत्तराखंड में देहरादून जनपद के सहसपुर थाना क्षेत्र में तीन तलाक का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ तीन तलाक और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर दहेज उत्पीड़न के आरोप में अभियोग दर्ज कर लिया है।

कम दहेज लाने पर उसका उत्पीड़न तथा मारपीट और गाली-गलौज (Sahaspur Triple Talaq to a Woman)

Doosre Dharm, Love Jihad, Sahaspur Triple Talaq to a Womanइस मामले में पीड़िता ने थाना सैदपुर में पति और परिजनों के खिलाफ तहरीर दी थी। पीड़िता ने तहरीर के बताया था कि उसका विवाह थाना क्षेत्र में फरमान अली निवासी टीचर कॉलोनी से हुआ था। शादी के बाद से ही ससुराल के लोग कम दहेज लाने पर उसका उत्पीड़न तथा मारपीट और गाली-गलौज करते थे। इधर उसके पति ने गाली-गलौज और मारपीट करने के बाद तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया है। इसके बाद वह अपने मायके में रह रही है। (Sahaspur Triple Talaq to a Woman)

सहसपुर थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक भुवन चंद पुजारी ने कहा कि पीड़ित महिला के पति फरमान अली पर तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपित पति के परिजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और गाली गलौज सहित जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अभियोग दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में हर कोण से जांच की जा रही है। (Sahaspur Triple Talaq to a Woman)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Sahaspur Triple Talaq to a Woman)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला