उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

हल्द्वानी: 4 साल का मासूम गिरा पानी के टेंक में….

0
Nadi men doobne se maut

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 9 मार्च 2024 (Haldwani 4 year old Boy fell into Water Tank)। हल्द्वानी में चार साल का बच्चा खेलते-खेलते पानी की टंकी में गिर गया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, घटना के बाद परिजनों में शोक की लहर है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से यूपी के बदायूं जिला स्थित दातागंज के बिहारीपुर निवासी नरवीर हल्द्वानी में गौलापार के देवला डांठ खेड़ा में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ ससुराल में रहते हैं। आज शनिवार को उनके सास-ससुर मंदिर गए हुए थे और उनकी पत्नी की तबीयत ठीक न होने की वजह से वह भी सो रही थी, तभी नरवीर का चार साल का बेटा आयुष घर के बाहर खेल रहा था।

खेलते-खेलते भूमिगत टैंक में जा गिरा (Haldwani 4 year old Boy fell into Water Tank)

Haldwani 4 year old Boy fell into Water Tank)=, Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,इस दौरान आयुष खेलते-खेलते घर के पिछले हिस्से में बनी भूमिगत टैंक में जा गिरा। कुछ देर बाद बच्चे की मौसी उसे ढूंढती हुई पहुंची, तो आयुष टैंक में पड़ा मिला। घटना का पता लगने के बाद चीख-पुकार सुनकर सभी लोग एकत्र हुए और बच्चे को पानी की टंकी से बाहर निकाला। (Haldwani 4 year old Boy fell into Water Tank)

परिजन उसे तत्काल उपचार के लिए बेस अस्पताल लाये। लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान काफी देर तक परिवार वाले पोस्टमार्टम न कराने पर अड़े रहे, लेकिन पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है। (Haldwani 4 year old Boy fell into Water Tank)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani 4 year old Boy fell into Water Tank)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला