उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

हल्द्वानी: कार ने स्कूटी को ठोका, स्कूटी सवार दो बच्चों के पिता सहित दोनों सवारों की गयी जान

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 14 मई 2024 (Haldwani-Car hit Scooter-both riders Died)। लालकुआं हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। यहां एक कार और स्कूटी के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में स्कूटी सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

Car Accident (Haldwani-Car hit Scooter-both riders Died)मोतीनगर चौराहे के पास हुई दुर्घटना (Haldwani-Car hit Scooter-both riders Died)

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती सोमवार देर रात मोतीनगर चौराहे के पास हाईवे पर लालकुआं से आ रही कार और हल्द्वानी की ओर से जा रही स्कूटी की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में स्कूटी में सवार दोनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और निजी कार चालक की मदद से घायलों को तत्काल डॉ.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान अल्मोड़ा निवासी 30 वर्षीय दीवान बिष्ट और 21 वर्षीय अभय बिष्ट के रूप में हुई है। दोनों मोटाहल्दू के एक रेस्टोरेंट में काम करते थे। दीवान दो बच्चों का पिता था। फिलहाल, मंगलवार को पुलिस दोनों शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है। दुर्घटना की सूचना के बाद परिजन भी अल्मोड़ा से हल्द्वानी पहुंच गए हैं। पुलिस ने कार चालक गौजाजाली निवासी रूपचंद श्रीवास्तव को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Haldwani-Car hit Scooter-both riders Died)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani-Car hit Scooter-both riders Died)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला