उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

हैरान करने वाला मामला: 56 वर्षीय व्यक्ति के गुप्तांग में एसिड एटैक ! मौत…

0

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 14 मई 2024 (Acid attack on the genitals of a 56 year old man)। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जनपद में एक व्यक्ति के गुप्तांग में एसिड यानी तेजाब से हमला किये जाने का सनसनीखेज व हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पीड़ित को गंभीर हालत में उपचार के लिये हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है, जहां 22 दिनों तक जीवन से संघर्ष करने के बाद पीड़ित ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने मामले में शिकायत पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस एसिड या अन्य किसी अन्य वस्तु से जले होने के संबंध में चिकित्सकीय रिपोर्ट का इंतजार करते हुए मामले की जांच करने की बात कह रही है।

(Acid attack on the genitals of a 56 year old man)प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम अंडोली निवासी 56 वर्षीय लक्ष्मीदत्त पांडे पुत्र देवी दत्त पांडे टैंट हाउस में कैटरिंग का कार्य करते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह बीती 22 अप्रैल को कार्य से गरुड़ाबांज क्षेत्र में गए थे। इसके बाद वह पूरी रात घर नहीं लौटे।

अगली सुबह वह घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर मूर्छित अवस्था में मिले। इस पर उनके परिजन ग्रामीणों के साथ मिलकर उन्हें निकटवर्ती धौलादेवी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां उनके गुप्तांग के जले होने की जानकारी मिली। इसके बाद उन्हें अल्मोड़ा के बेस चिकित्सालय लाया गया और यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर हालत में हायर सेंटर हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय भेज दिया गया। (Acid attack on the genitals of a 56 year old man)

पीड़ित कारण नहीं बता पाये (Acid attack on the genitals of a 56 year old man)

इस पर उनके परिजन उन्हें हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय ले गए। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित के पुत्र पूरन पांडे ने बताया कि चिकित्सकों के अनुसार यह एसिड अटैक है। हालांकि किस ज्वलनशील पदार्थ की वजह से यह हुआ है, इस संबंध में जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। उन्होंने आरोपित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इधर पीड़ित की बहु नीमा पांडे ने दन्या थाने में तहरीर सौंपी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जबकि स्वयं पीड़ित इस बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। (Acid attack on the genitals of a 56 year old man)

इस मामले में दन्या के थानाध्यक्ष विजय नेगी ने बताया कि व्यक्ति के अंग जले हुए हैं। लेकिन जलाया आग से या अन्य किसी पदार्थ से और कैसे जला इस संबंध में फिलहाल कुछ भी पता नहीं है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि होगी। भारतीय दंड संहिता की धारा 324 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। (Acid attack on the genitals of a 56 year old man)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Acid attack on the genitals of a 56 year old man)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला