उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

अल्मोड़ा निवासी युवती से हल्द्वानी निवासी फौजी ने शादी का झांसा देकर बनाये शारीरिक संबंध, फिर शादी से किया इंकार, हुआ गिरफ्तार…

0
Dehradun gang-rape, Yuvti ka Apharan

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 21 मार्च 2024 (Haldwani resident soldier Arrested in Rape Case)। अल्मोड़ा में एक युवती की शिकायत पर हल्द्वानी निवासी एक फौजी के विरुद्ध अभियोग दर्ज हुआ है, और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Haldwani resident soldier Arrested in Rape Case, Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जनपद के लमगड़ा क्षेत्र निवासी एक युवती ने बीती 25 जनवरी को अल्मोड़ा जनपद के लमगड़ा थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया था कि भारतीय सेना में तैनात 26 वर्षीय विकास नेगी निवासी छड़ायल नयाबाद हल्द्वानी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

भरोसा जीतकर शारीरिक संबंध बनाये, मर भर गया तो शादी करने से इंकार कर दिया (Haldwani resident soldier Arrested in Rape Case)

पीड़िता के अनुसार आरोपित फौजी से युवती की दोस्ती हुई थी। इसके बाद आरोपित ने युवती को शादी करने का भरोसा दिलाया और उसका भरोसा जीतकर उससे शारीरिक संबंध बना लिये। जब आरोपित का युवती से मर भर गया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया।

जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष मीना आर्य ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी। मामला महिला थाने को हस्तांतरित किया गया। जिस पर आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 417 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और अभियोग के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भी भेज दिया गया है। (Haldwani resident soldier Arrested in Rape Case)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani resident soldier Arrested in Rape Case)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला