उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

हल्द्वानी: पुलिस कोतवाली में सास-बहु की तू तू-मैं मैं, जीजा-साले में हाथापाई….

0
Vivad

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 18 मई 2024 (Haldwani-Sas-Bahu-Jija-Sala Fight in PoliceThana)। हल्द्वानी की पुलिस कोतवाली में सास-बहु के बीच तू तू-मैं मैं की जुबानी जंग जबकि जीजा-साले में हाथापाई होने की घटना सामने आयी है। बताया गया है कि मामला दंपति के बीच शादी के डेढ़ वर्ष के भीतर ही थाने तक पहुंच विवाद का है।

शनिवार को पुलिस थाने में पहुंचे पति-पत्नी की शादी को बचाने की कोशिश कर रही थी। तभी सास-बहु में जुबानी भिड़ंत हो गई। बात इतनी बढ़ी कि जीजा-साले में हालापाई हो गई। किसी तरह पुलिस ने दोनों को अलग किया और कोतवाली में बिठा दिया। बाद में उनका चालान हुआ और हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

डेढ़ वर्ष पूर्व हुआ था विवाह (Haldwani-Sas-Bahu-Jija-Sala Fight in PoliceThana)

patni pidit pati, Haldwani-Sas-Bahu-Jija-Sala Fight in PoliceThanaप्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की खटीमा निवासी युवक से करीब डेड़ साल पहले शादी हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगे। बात इतनी बढ़ी कि विवाद पुलिस तक पहुंच गया।

इस पर दंपति ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। चौकी और थाने से होता हुआ मामला महिला हेल्पलाइन तक पहुंच गया। पहली कांउसिलिंग के बाद शनिवार को दंपति को दूसरी काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया था। महिला के साथ उसका भाई और युवक के साथ उसकी बुजुर्ग मां थी। हेल्पलाइन में काउंसिलिंग के बाद दोनों पक्ष बाहर निकल रहे थे कि तभी सास-बहु में कहासुनी हो गई। (Haldwani-Sas-Bahu-Jija-Sala Fight in PoliceThana)

युवक ने अपनी मां को समझाने की कोशिश की, लेकिन तभी पत्नी ने अपने पति का मोबाइल छीनने की कोशिश की। पति ने उसे रोका तो पत्नी का भाई बीच में आ गया और दोनों में मारपीट शुरू हो गई। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि दोनों लोगों का शांति भंग की आशंका में भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की संबंधित धाराओं में चालान किया गया है। (Haldwani-Sas-Bahu-Jija-Sala Fight in PoliceThana)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani-Sas-Bahu-Jija-Sala Fight in PoliceThana)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला