April 21, 2024

हल्द्वानी विजीलेंस ने 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुये पकड़ा एक और रिश्वतखोर

0

Haldwani Vigilance Caught Employee with Bribe

Rishwat

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 1 मार्च 2024 (Haldwani Vigilance Caught Employee with Bribe)। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर में आवास विकास कार्यालय में तैनात कर्मचारी को हल्द्वानी की विजिलेंस यानी सतर्कता अधिष्ठान की टीम ने दस हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरोपित कर्मचारी ने जमीन के नामांतरण प्रमाण पत्र के नाम पर रिश्वत मांगी थी।

नामांतरण प्रमाण पत्र की प्रति प्राप्ति करने के नाम पर मांग रहा था 10 हजार (Haldwani Vigilance Caught Employee with Bribe)

(Haldwani Vigilance Caught Employee with Bribe)शिकायतकर्ता ने पुलिस के सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर हल्द्वानी के कार्यालय में शिकायत पत्र देकर कहा था कि उसके द्वारा अपने छोटे भाई से आवास विकास रूद्रपुर स्थित भूखंड क्रय किया गया था, जिसके नामांतरण अपने नाम कराने के लिए गत 23 जनवरी को आवास विकास परिषद जसपुर के कार्यालय में तैनात मुकेश कुमार द्वारा प्रार्थना पत्र प्राप्ति के बाद कार्यालय द्वारा बनाये गये उसके नामांतरण प्रमाण पत्र की प्रति प्राप्ति करने के नाम पर 10,000 की मांग की गई थी। शिकायतकर्ता रिश्वत नहीं देना चाहता था और भ्रष्ट कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही चाहता था। (Haldwani Vigilance Caught Employee with Bribe)

शिकायत पत्र मिलने पर सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर हल्द्वानी द्वारा जांच करते हुए तत्काल टीम का गठन किया और टीम ने नियमानुसार कार्रवाई करते हुए आरोपित प्रबंध कार्यालय आवास विकास परिषद जसपुर ऊधमसिंह नगर के संविदा सफाई कर्मचारी मुकेश कुमार को शिकायतकर्ता से 10,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उस पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है। (Haldwani Vigilance Caught Employee with Bribe)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani Vigilance Caught Employee with Bribe)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला