April 21, 2024

युवक का पुलिस ने कर दिया दूसरे संप्रदाय के रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार, हंगामे के बाद कब्र से निकाला गया शव

0

Police ne HIndu Yuvak ke shav ko Dafnaya

A Cloth Wrapped around the Neck of a Child, Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, हरिद्वार, 1 मार्च 2024 (Police ne HIndu Yuvak ke shav ko Dafnaya)। हरिद्वार जनपद के रुड़की में पुलिस द्वारा एक लापता युवक के शव का दूसरे संप्रदाय के रीति रिवाज से अंतिम संस्कार करने का मामला सामने आया है। जानकारी मिलने के बाद परिजन कोतवाली पहुंचे और हंगामा किया। जिसके बाद शव को कब्र से बाहर निकालकर अंतिम संस्कार के लिए सोलानी नदी श्मशान घाट भेजा है।

13 फरवरी को लापता हो गया था शिवम (Police ne HIndu Yuvak ke shav ko Dafnaya)

Police ne HIndu Yuvak ke shav ko Dafnayaरुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आदर्शनगर निवासी शिवम (उम्र 21 साल) 13 फरवरी को लापता हो गया था, जिसके बाद युवक के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। जिससे परिजनों ने युवक के गुम होने की तहरीर पुलिस को दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने 15 फरवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। इसी बीच 17 फरवरी को मंगलौर कोतवाली पुलिस को आसफ नगर स्थित झाल से एक युवक का शव बरामद हुआ। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। इसके बाद पुलिस ने शव को रुड़की ईदगाह स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया।

शिनाख्त होने पर शव को कब्र से निकाला गया बाहर (Police ne HIndu Yuvak ke shav ko Dafnaya)

गुरुवार को परिजन सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे और पुलिस से युवक को तलाश करने की मांग की। जिस पर पुलिस द्वारा लावारिस शवों के फोटो परिजनों को दिखाए गए, वहीं, जब फोटो के आधार पर शव की शिनाख्त की गई, तो उनमें से एक शव शिवम का था। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवाया और अंतिम संस्कार के लिए सोलानी नदी श्मशान घाट भेजा। (Police ne HIndu Yuvak ke shav ko Dafnaya)

मामला स्पष्ट होने के बाद होगी कार्रवाई (Police ne HIndu Yuvak ke shav ko Dafnaya)

तहसीलदार दयाराम ने कहा कि परिजनों के आरोपों के आधार पर मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच कर मामला स्पष्ट होने के बाद कार्रवाई की जाएगी। (Police ne HIndu Yuvak ke shav ko Dafnaya)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..।

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला