उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

हल्द्वानी का बनभूलपुरा-मलिक का बगीचा फिर चर्चा में, युवक ने अपनी मामी के सीने में मारा चाकू, बचाने आये ममेरे भाई भी घायल..

0

-मामा के परिवार की बेहतर स्थित, हज जाने की पार्टी रखना बताया जा रहा घटना का कारण
नवीन समाचार, हल्द्वानी, 14 मई 2024 (Haldwani-Young man stabbed his aunt in the chest)। हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र का कंपनी बाग उर्फ कथित मलिक का बगीचा फिर से एक नये कारण से चर्चा में आ गया है। यहां एक भांजे ने अपनी मामी व तीन ममेरे भाइयों को चाकू मार कर घायल कर दिया है। घायलों में मामी की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें उपचार के लिए बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

(Haldwani-Young man stabbed his aunt in the chest)प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे सखावत उर्फ बनटा निवासी छोटी रोड चैनल गेट इंदिरा नगर थाना बनभूलपुरा ने पुरानी रंजिश के कारण अपनी 55 वर्षीय मामी आमिर जहां पत्नी नजाकत अली निवासी इंदिरा नगर मोहम्मदी चौक के सीने में चाकू मार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

उसे बचाने के लिये सामने आने पर आरोपित ने अपने ममेरे भाई 35 वर्षीय रफाकत अली, 25 वर्षीय दानिश व 24 वर्षीय मोनिस पर भी हमला कर दिया। इससे तीनों के हाथों में चोटें आईं। अलबत्ता उन्होंने किसी तरह सखावत से चाकू छीनकर कब्जे में ले लिया। घायल महिला के सीने में करीब 10 टांके आए हैं। (Haldwani-Young man stabbed his aunt in the chest)

महिला के पति को आगामी 17 मई को हज करने जाना है (Haldwani-Young man stabbed his aunt in the chest)

घायल महिला का कहना है कि सखावत उनके रहन-सहन को देखकर उनसे पहले से रंजिश रखता है। महिला के पति नजाकत हज जाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्हें आगामी 17 मई को हज करने जाना है। हज जाने की तैयारी में कल घर में पार्टी भी की गई थी। चिकित्सकों ने महिला के तीनों बेटों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी है। महिला के परिजनों का यह भी कहना है कि सखावत उन्हें घायल करने के बाद खुद बेस अस्पताल पहुंचा, और अपने साथ मारपीट होने की बात कह कर मेडिकल बनवाने लगा। समाचार लिखे जाने तक घायलों ने पुलिस को घटना की तहरीर नहीं दी है। (Haldwani-Young man stabbed his aunt in the chest)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani-Young man stabbed his aunt in the chest)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला