उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 23, 2024

शादीशुदा हिंदू महिला को भारी पड़ा दो मुस्लिम भाइयों पर भरोसा करना, अस्मत गँवाकर चुकानी पड़ी कीमत (Hindu mahila se muslim yuvkon ne kiya dushkarm)

0

Hindu mahila se muslim yuvkon ne kiya dushkarm, In a distressing incident in Uttarakhand, a married Hindu woman found herself in a harrowing situation after placing her trust in two Muslim brothers. Sadly, she paid a heavy price for this misplaced trust. Allegedly, the brothers deceived her and took her to a guest house, where they allegedly raped her while she was unconscious, possibly due to the influence of an intoxicating substance. The victim, a 23-year-old from the capital city, has suffered not only physical assault but also the loss of her dignity. The police have taken immediate action by registering the charges and initiating a search for the accused individuals involved in this horrific crime

Rape case involving identity deception

नवीन समाचार, देहरादून, 5 जून 2023। (Hindu mahila se muslim yuvkon ne kiya dushkarm) उत्तराखंड में लगातार हिंदू महिलाओं के साथ मुस्लिम युवकों द्वारा नाम-धर्म बदलकर या अन्य प्रपंचों से दुष्कर्म किए जाने के मामले सामने आ रहे हैं। राजधानी की एक 23 वर्षीय युवती को दो मुस्लिम भाइयों पर भरोसा करने की कीमत अपनी अस्मत गंवाकर चुकानी पड़ी है। आरोप है दोनों भाई उसे धोखे से एक गेस्ट हाउस में ले गए और वहां उसे धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की अवस्था में दुष्कर्म किया। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

मामले में एक 23 वर्षीय शादीशुदा युवती ने सोमवार को पटेल नगर कोतवाली तहरीर दी। बताया कि बीती 28 अप्रैल को उसके परिचित कैफ नाम के व्यक्ति ने उसकी मुलाकात अपने भाई आसिफ से घंटाघर के पास कराई थी। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ा। इसी बीच आसिफ को पता चला कि युवती का पति देहरादून में नहीं है तो उसने फायदा उठाकर 2 जून को उसे बल्लूपुर चौक पर बुलाया। यहां से वह युवती को गाड़ी में बैठाकर शिमला बाइपास रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में ले गया।

महिला का आरोप है कि गेस्ट हाउस में पहले से आसिफ का भाई भी मौजूद था। यहां आरोपितों ने युवती को नशीला पदार्थ खिला दिया जिससे वो बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो उसे एहसास हुआ कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। उसने इसका विरोध किया तो कैफ ने उसके साथ मारपीट की, साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं, पीड़िता का आरोप है कि उस पर अपने पति से तलाक देने का दबाव भी बनाया गया। तहरीर के आधार पर कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीओ सरिता डोभाल ने बताया कि पीड़िता से होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की अवस्था में दुष्कर्म करने की शिकायत मिली है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली पटेल नगर में भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 323, 504, 506 के तहत अभियोग दर्ज कर लिया गया है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला