विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 24, 2024

तीन बच्चों के पिता, कारोबारी ने अपनी महिला कर्मी से नशीला पेय पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर शुरु हुई जुल्म की इंतहां (Karobari ne kiya apni mahila karmi se dushkarm)

0

Karobari ne kiya apni mahila karmi se dushkarm, The businessman, the father of three children, raped his female worker after giving her an intoxicating drink, then the investigation of the crime started
Latest News, Kaladhungi, 4 June 2023. UP’s real estate broker has been accused of raping her by forcing her to drink alcohol. Along with this, the victim demanded action by handing over a complaint letter to the SSP stating the risk of life from the broker. After this, on the orders of SSP, zero FIR has been registered against the accused in Kaladhungi police station due to the incident being Noida, kiya dushkarm, phir shuru huee julm kee intahaan naveen samaachaar, kaalaadhoongee, 4 joon 2023. yoopee ke riyal stet brokar par usee kee mahila karmee ne jabaran sharaab pilaakar dushkarm karane ka aarop lagaaya hai. peedita ne isake saath hee brokar se jaan ka khatara bataate hue esesapee ko shikaayatee patr saumpakar kaarravaee kee maang kee. isake baad esesapee ke aadesh par ghatanaasthal noeda hone ke kaaran kaalaadhoongee thaane mein aaropit ke khilaaph jeero ephaeeaar darj kar lee hai.

Mahila apradh yuvti dushkarm shadi ka jhansa rape balatkar pidita

नवीन समाचार, कालाढूंगी, 4 जून 2023। (Karobari ne kiya apni mahila karmi se dushkarm) तीन बच्चों के पिता ने एक महिला के साथ जुल्म की इंतहां कर दी। पहले उसे कारोबार के नाम पर फंसाया, फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली और इसके जरिए उसे ब्लेकमेल किया। इससे भी मन न भरा तो उसे घर में बंधक बना लिया। बड़ी बात यह भी कि आरोपित एक कारोबारी है और पीड़िता उसके साथ काम करने वाली एक युवती। Mahila apradh yuvti dushkarm shadi ka jhansa rape balatkar pidita

यूपी के रियल स्टेट ब्रोकर पर उसी की महिला कर्मी ने जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसके साथ ही ब्रोकर से जान का खतरा बताते हुए एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद एसएसपी के आदेश पर घटनास्थल नोएडा होने के कारण कालाढूंगी थाने में आरोपित के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मथुरा की रहने वाली पीड़िता ने एसएसपी पंकज भट्ट को सौंपी गई तहरीर में कहा है कि वह नोएडा की इंवेस्टर क्लीनिक नाम की एक कंपनी में काम करती है। यह कंपनी रामनगर और कालाढूंगी के आसपास रियल स्टेट का कारोबार करती है। इस कंपनी के प्रतिनिधि सुनील गुजराल ने पीड़िता को प्रोजेक्ट के सिलसिले में ब्रोकर कुलदीप कत्याल से मिलाया। कुलदीप को पीड़िता का प्रोजेक्ट पसंद आया और उसने इसमें निवेश करने की बात कही। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी और दोस्ती हो गई।

एक दिन कुलदीप ने प्रोजेक्ट में निवेश करने की बात कहते हुए पीड़िता को एक गेस्ट हाउस में बुलाया, लेकिन पीड़िता ने मनाकर दिया। लेकिन कुलदीप उसे लेने नोएडा एक्सटेंशन पहुंच गया और वह प्रोजेक्ट खरीदने का हवाला देकर पीड़िता को सेक्टर 137 स्थित फ्लैट में ले गया। वहां कुलदीप ने निवेश की बात कर सेलिब्रेशन के नाम पर पीड़िता को जबरन शराब पिलाई और नशे में पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता की आंख खुली तो एक दिन बीत चुका था। इसके बाद महिला ने उसे पुलिस में शिकायत करने की बात कहीं तो कुलदीप ने माफी मांगी और प्यार व शादी का आश्वासन दिया। कुछ माह बाद कुलदीप ने वैशाली नाम की लड़की से मिलाया और ट्रेनिंग देने के लिए कहा। फिर वह वैशाली के करीब होने लगा।

जबकि जानकारी लेने पर पता चला कि कुलदीप पहले से शादीशुदा है, और उसके तीन बच्चे भी हैं। पीड़िता ने कुलदीप को उसकी असलियत बताई तो वह भड़क गया और उल्टे पीड़िता को उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। उसने पीड़िता को फ्लैट में नजरबंद भी कर दिया और दुष्कर्म करता रहा। इस बीच पीड़िता ने आत्महत्या की कोशिश की और किसी तरह वह कुलदीप के चंगुल से आजाद होकर अपने घर मथुरा पहुंची।

एसएसपी को दी शिकायत में उसने कहा कि कुलदीप के उत्तराखंड से लेकर यूपी तक के अधिकारियों में गहरी पैठ है और जान बचाने के लिए उसे मजबूरी में यहां शरण लेनी पड़ रही है। एससएपी पंकज भट्ट के आदेश पर कालाढूंगी पुलिस ने आरोपित कुलदीप कत्याल के खिलाफ जीरो एफआईआर के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :