April 12, 2024

नैनीताल जिले में कल अवकाश घोषित, कल के लिये नयी यातायात योजना भी घोषित

0
CBSE cancelled recognition, Suchana

नवीन समाचार, नैनीताल, 25 मार्च 2024 (Holiday-New Traffic Plan for tomorrow inNainital)। नैनीताल जनपद में कल मंगलवार 26 मार्च को अवकाश घोषित कर दिया गया है। माना जा रहा है कि ऐसा नैनीताल जनपद सहित समस्त पर्वतीय क्षेत्रों में होली का त्योहार 25 की जगह 26 मार्च को मनाये जाने के दृष्टिगत किया गया है।

Chhutti, Holiday-New Traffic Plan for tomorrow inNainital,नैनीताल जनपद की जिलाधिकारी वंदना सिंह ने आगामी 24 सितंबर 2024 को श्राद्ध पक्ष में अष्टमी यानी अष्टका हेतु घोषित अवकाश के स्थान पर 26 मार्च को होली का स्थानीय अवकाश घोषित किया है।

कल नैनीताल में रहेगी अलग यातायात योजना (Holiday-New Traffic Plan for tomorrow inNainital)

नैनीताल जनपद में मंगलवार को होली के त्योहार को देखते हुये अलग यातायात योजना बनायी गयी है। नैनीताल पुलिस की ओर से घोषित की गयी योजना के अनुसार कल 26 मार्च को प्रातः 10 बजे से शाम 8 बजे तक नैनीताल शहर में वन वे यातायात व्यवस्था लागू रहेगी। नयी योजना के तहत नैनीताल के डांट पर प्रवेश करने वाले वाहन लोअर माल रोड होते हुए मस्जिद तिराहे की ओर जाएंगे और मल्लीताल से तल्लीताल आने वाले वाले राजभवन तिराहे से कलेक्ट्रेट तिराहा से फांसी गधेरे होते हुए वापस डांट से अपने गंतव्य को जायेंगे। (Holiday-New Traffic Plan for tomorrow inNainital)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Holiday-New Traffic Plan for tomorrow inNainital)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला