April 21, 2024

लड़का हुआ गायब, छुड़ाने के लिये मांगे गये 10 लाख रुपये, लेकिन मामला खुला तो निकला लड़की का चक्कर…

0

Honey Trap 10 Lakh Rupees were demanded

Businessman honey-trap

नवीन समाचार, हरिद्वार, 3 मार्च 2024 (Honey Trap 10 Lakh Rupees were demanded)। उत्तराखंड का एक युवक गायब हो गया था। उसके परिजनों से उसे छुड़ाने के लिए कथित तौर पर 10 लाख रुपये की मांग की जा रही थी। लेकिन पुलिस ने जब मामला खोला तो पुलिस भी हैरान रह गयी। पता चला कि युवक एक लड़की से संबंधों में था। लड़की उससे कथित तौर पर रुपये मांग रही थी। ऐसे में उसने लड़की को रुपये देने के लिए अपने अपहरण की झूठी कहानी रच दी।

Sarkari Karmi, Honey Trap 10 Lakh Rupees were demanded,हरिद्वार पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के पथरी क्षेत्र के गांव बहादरपुर निवासी इंतजार पुत्र शकूर ने थाना पथरी पर अपने भतीजे सहबान पुत्र नूर हसन निवासी बहादरपुर जट के गुम होने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। दो दिन पूर्व एक मार्च की रात्रि को गुमशुदा लड़के के भाई के फोन पर चार युवकों ने उसके भाई को छोड़ने की बदले 10 लाख रुपयों की मांग की।

लड़के के परिजनों ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष पथरी रविन्द्र कुमार को दी। इस पर थानाध्यक्ष पथरी ने उच्चाधिकारियों के निर्देशों पर तत्काल संदेश भेजने वाले नंबर की लोकशन लेने के लिये उसे सर्विलांस पर लगवाया, लेकिन ज्यादातर समय मोबाइल नंबर बंद होने के कारण उसकी सही लोकेशन नहीं मिल पा रही थी।

दूसरी ओर कुछ जानकारी मिलने पर हरिद्वार पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस से लगातार संपर्क कर गुमशुदा लड़के को 48 घंटे के भीतर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के नजदीक से सकुशल बरामद कर लिया।

अपहरण की झूठी कहानी रची (Honey Trap 10 Lakh Rupees were demanded)

गुमशुदा लड़के से पूछताछ की गई तो गुमशुदगी में नया मोड़ आ गया। लड़के द्वारा बताया गया कि वह हनी ट्रैप का शिकार हो गया था। कहा कि एक लड़की को पैसे देने के लिए उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची। अपहरण की झूठी कहानी की सूचना अपने परिजनों को दी थी। लड़के को विधिक कार्यवाही के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। (Honey Trap 10 Lakh Rupees were demanded)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Honey Trap 10 Lakh Rupees were demanded)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला