April 12, 2024

हल्द्वानी में हुई हिंसा के मामले में सभी संबंधित अधिकारियों को नोटिस, अगले सप्ताह अलग-अलग दिन रखना होगा पक्ष

0

In Haldwani Violence case Notices to Officers

Mastermind of Haldwani Violence, Sword ofArrest hangs on Abdul Maliks Wife Sofiya,

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 19 फरवरी 2024 (In Haldwani Violence case Notices to Officers)। शासन के निर्देशों पर बीती 8 फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा में भड़की हिंसा की मजिस्ट्रेट जांच कर रहे कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने घटना के दौरान मौजूद एवं संबंधित सभी जिला प्रशासन, पुलिस व नगर निगम के अधिकारियों को नोटिस जारी किये हैं, और उन्हें अगले सप्ताह अलग-अलग दिनों में तलब कर उनसे घटना के संबंध में उनके पक्ष रखने को कहा है।

Deepak Rawat, In Haldwani Violence case Notices to Officersमंडलायुक्त ने कहा कि सभी से पूछताछ की जाएगी और यह जांच पूरी निष्पक्षता के साथ की जायेगी। उन्होंने बताया कि सभी अधिकारियों को उनके द्वारा नोटिस भेज दिए गए हैं और इस सप्ताह में उन सभी अधिकारियों से अलग-अलग दिन पूछताछ होगी। उनसे लिखित जवाब भी मांगा जाएगा।

जनता भी साक्ष्य दे (In Haldwani Violence case Notices to Officers)

उन्होंने क्षेत्र की जनता से भी घटना से जुड़े साक्ष्य पेश करने की बात कही है। अलबत्ता बताया कि अब तक किसी भी आम व्यक्ति ने उन्हें घटना के संबंध में कोई साक्ष्य उपलब्ध नहीं कराया है। यह भी बताया कि घटना की जटिलताओं को देखते हुए इस पूरे घटनाक्रम की जांच के लिए थोड़ा समय और लग सकता है। In Haldwani Violence case Notices to Officers

उन्होंने कहा कि वह खुद घटनास्थल का निरीक्षण भी करेंगे और घटना के हर पहलू को बारीकी से देखा जाएगा। इसके बाद रिपोर्ट को शासन के पास भेजी जाएगी। उन्होंने फिर से जनता से अपील की कि घटना से संबंधित कोई भी तथ्य, साक्ष्य या बयान उनके कैंप कार्यालय खाम बंगला (हल्द्वानी) में या दूरभाष नंबर 05946-225589 या ईमेल आईडी बवउउ.ानउ.नं/दपबण्पद पर शिकायत और संपर्क कर सकते हैं। (In Haldwani Violence case Notices to Officers)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला