उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

जानबूझकर या…. केंद्र में नई मोदी 3.0 सरकार के गठन पर ‘आंचल’ ने दूध के दाम बढ़ाकर दिया झटका

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 9 जून, 2024 (Increase in Milk Rates by Aanchal from 10th June)। इधर देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे हैं, और उधर दूसरी ओर उत्तराखंड में दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ-आंचल जनता को दूध व दुग्ध उत्पादों की कीमत बढ़ाकर महंगाई का नया झटका दे रहा है।

(Increase in Milk Rates by Aanchal from 10th June)अमूल व मदर डेयरी के बाद नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड लालकुआं ने भी आंचल दुग्ध उत्पादों की बाजार दरों में वृद्धि कर दी है। उपभोक्ताओं को अब आंचल दूध आधा लीटर के पैकेटों में 2 रुपये और एक लीटर के पैक में 1 रुपये की वृद्धि कर दी है। अब एक लीटर का पैकेज 55 की जगह 56 रुपये में और आधे लीटर का पैकेट 29 रुपये में यानी 58 रुपये प्रति लीटर के दाम पर मिलेगा। वहीं गाय का दूध भी अब आधे लीटर के पैकेट में 54 की जगह 56 रुपये प्रति लीटर के दाम पर मिलेगा। अलबत्ता अन्य दूध एवं दुग्ध उत्पादों की दरों में कोई वृद्धि नहीं की गयी है।

ठीक नई सरकार के गठन के दिन दूध के दामों में की गयी वृद्धि (Increase in Milk Rates by Aanchal from 10th June)

ठीक नई सरकार के गठन के दिन दूध के दामों में की गयी इस वृद्धि पर आंचल की मंशा पर सवाल उठ रहे हैं कि क्या उसे केंद्र सरकार की छवि पर सवाल उठने से कोई समस्या नहीं है, या वह जान बूझकर ऐसा कर रहा है। नई बढ़ी हुई दरें 10 जून से लागू होंगी। (Increase in Milk Rates by Aanchal from 10th June)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Increase in Milk Rates by Aanchal from 10th June, Increase in Milk Rates, Aanchal, Mahangai, Amool, Mother Dairy, 10th June, Intentionally, Shock, Increas in price of milk, Modi 3.0 government, )

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला