उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नैनीताल के एक व्यापारी ने धोखा दिया, नैनीताल पुलिस ने किया तत्काल समाधान, पर्यटक ने दिया ‘सराहना पत्र’

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 9 जून, 2024 (Tourist Cheated by Businessman-Ntl Police helped)। नैनीताल पुलिस से एक पर्यटक ने मदद मांगी थी। नैनीताल पुलिस ने जिस तरह पर्यटक की तुरंत मदद की, इससे प्रसन्न होकर पर्यटक ने नैनीताल पुलिस को ‘सराहना पत्र’ दिया है।

नैनीताल के एक व्यापारी ने धोखा दिया (Tourist Cheated by Businessman-Ntl Police helped)

(Tourist Cheated by Businessman-Ntl Police helped)कोलकाता से नैनीताल घूमने आई सोमक दास नाम की एक महिला पर्यटक ने नैनीताल पुलिस के फेसबुक मैसेंजर पर एक शिकायत दी थी कि इस दौरान उन्हें एक व्यापारी ने धोखा दिया। बताया गया है कि सोमक ने नगर के मल्लीताल में रोपवे के पास एक दुकान से पश्मीना कंबल खरीदने के लिये बात की। दुकानदार ने कहा कि यह कंबल उन्हें कहीं बाहर से ऑनलाइन मंगाना होता है। इसे ऑनलाइन मंगाने के लिये दुकानदार ने सोमक से 2700 रुपये अग्रिम ले लिये, और कंबल घर पर मिलने पर 16700 रुपये और देने की बात कही। साथ ही यह भी कहा था कि कोई समस्या होने पर अग्रिम दिये गये रुपये वापस कर दिये जाएंगे।

लेकिन होटल वापस लौटते समय सोमक को उनके वाहन के चालक ने बताया कि उनके साथ ठगी हो रही है। इस पर उन्होंने कोलकाता लौटने के बाद तुरंत ऑर्डर रद्द कर दिया। लेकिन दुकानदार रुपये लौटाने में टालमटोल करने लगा। इस पर सोमक ने फेसबुक मैसेंजर पर शिकायत की। नैनीताल जनपद के एसएसपी पीएन मीणा ने मल्लीताल कोतवाल हरपाल सिंह को यह शिकायत संदर्भित की।

कोतवाल हरपाल सिंह ने इस पर संज्ञान लेते हुए पर्यटक सेामक दास को दुकानदार से 2700 रुपये वापस लौटा दिये। इस पर सोमक ने नैनीताल पुलिस, नैनीताल जिला व पुलिस प्रशासन व कोतवाल हरपाल सिंह की सराहना की है। कोतवाल सिंह ने कहा कि इस मामले से नैनीताल की छवि धूमिल होने की संभावना थी। इसलिये त्वरित कार्रवाई की गयी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Tourist Cheated by Businessman-Ntl Police helped, Police, Good Work, Businessman, Cheating, Tourist, Nainital Police, Businessman,)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला