उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

पर्वतीय लोगों व महिलाओं के विरुद्ध सोशल मीडिया पर की गयी अभद्र टिप्पणी, अभियोग दर्ज

0

नवीन समाचार, देहरादून, 11 अप्रैल 2024 (Indecent comments for Hilly People and Women)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सोशल मीडिया पर पर्वतीय लोगों और महिलाओं के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने अभियोग दर्ज कर लिया है।

शहर कोतवाल केसी भट्ट के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार जनपद के जट बहादरपुर थाना पथरी निवासी जतिन उर्फ खाटू पर आरोप है कि हाल में उसने सोशल मीडिया पर पहाड़ी समुदाय और महिलाओं के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करते हुए संदेश जारी किया था।

ऐसे आया मामला सामने (Indecent comments for Hilly People and Women)

(Indecent comments for Hilly People and Women)साइबर सेल की सोशल मीडिया टीम की नजर में यह संदेश आया। इस पर महिला दरोगा निर्मल भट्ट की ओर से आरोपित के विरुद्ध शहर कोतवाली में ‘हेट स्पीच’ को लेकर अभियोग दर्ज किया गया है। कोतवाल भट्ट ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध पहले से देहरादून के राजपुर, वसंत विहार और हरिद्वार के रानीपुर थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं। (Indecent comments for Hilly People and Women)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Indecent comments for Hilly People and Women)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला