उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

जेल अधिकारी विषपान के बाद अस्पताल में भर्ती, मामला युवती, ब्लैकमेल और शोषण से जुड़ा

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 14 मई 2024 (Jailer in Hospital-Girl-Blackmail &Exploitation)। चमोली जेल के एक अधिकारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार उनके शरीर में जहरीली कीटनाशक दवाइयां मिली हैं। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालात खतरे से बाहर बतायी गयी है। मामला युवती, ब्लैकमेल और शोषण से भी जुड़ा है।

युवती ने डिप्टी जेलर पर गंभीर आरोप लगाए हैं (Jailer in Hospital-Girl-Blackmail &Exploitation)

CHAMOLI JAIL OFFICER ADMITTED IN HOSPITAL, (Jailer in Hospital-Girl-Blackmail &Exploitation)चमोली सीओ अमित सैनी से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात लगभग 11 बजे फोन पर बताया गया कि पुरसाडी जेल में तैनात डिप्टी जेलर ने जहर खा लिया है और उनको जिला चिकित्सालय ले जाया गया है। अधिक जानकारी पर मामला एक युवती से संबंधित निकला है। वहीं चमोली के पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार से मिली जानकारी के अनुसार बिजनौर उत्तर प्रदेश निवासी एक युवती ने पुरसाडी जेल में तैनात डिप्टी जेलर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

युवती का आरोप है कि अधिकारी लंबे समय से उसके साथ जोर जबरदस्ती और शोषण करता आ रहा है। युवती का कहना है कि इससे पहले भी उसने जेलर के खिलाफ हरिद्वार में रिपोर्ट की थी। युवती के बयान दर्ज करते हुए मामला दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

डिप्टी जेलर ने आरोपी युवती पर ही विषाक्त पदार्थ देने का आरोप लगाया है (Jailer in Hospital-Girl-Blackmail &Exploitation)

उधर, चिकित्सालय में हालत स्थिर होने के बाद अपनी सफाई में डिप्टी जेलर ने इस युवती पर ही विषाक्त पदार्थ देने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मंगलवार रात को युवती ने ही उनको विषाक्त पदार्थ पानी के साथ खिलाया। वह इस युवती को हरिद्वार से जानते हैं। लंबे समय से यह युवती उनको ब्लैकमेल कर रही है। युवती द्वारा उनके 20 लाख रुपये मांगे जा रहे थे।

वहीं डिप्टी जेलर ने कारागर के कई अधिकारियों व कर्मचारियों पर भी उनके खिलाफ षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है। हालांकि चमोली के एसपी सर्वेश पंवार का कहना है कि पूरे मामले की जांच के बाद ही यह तय हो पाएगा कि आरोपित अधिकारी को जहरीला पदार्थ दिया गया था या उन्होंने खुद उसका सेवन किया था। (Jailer in Hospital-Girl-Blackmail &Exploitation)

युवती के पक्ष में विश्व हिन्दू परिषद संगठन के सदस्य (Jailer in Hospital-Girl-Blackmail &Exploitation)

उधर, युवती के पक्ष में विश्व हिन्दू परिषद संगठन के सदस्य थाना चमोली पहुंचे और युवती को न्याय दिलवाने और आरोपित जेल अधिकारी पर कानूनी कार्रवाई करते हुए निलंबन की मांग रखी। (Jailer in Hospital-Girl-Blackmail &Exploitation)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Jailer in Hospital-Girl-Blackmail &Exploitation)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला