उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

कलयुगी बहु ने किरायेदार की मदद से करवा दी सास की हत्या…

0

नवीन समाचार, देहरादन, 6 जून, 2024 (Kaliyug bahu Killied her Sas with help of tenant)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के माजरीग्रांट लालपप्पड़ में बीती देर रात आंगन में साई एक 55 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या किये जाने की घटना हुई है। इस मामले में पुलिस की जांच में सामने आया है कि महिला की हत्या उसकी बहू ने अपने किरायेदार के साथ मिलकर करवाई है। पुलिस ने बहू व किरायेदार को हिरासत में ले लिया है, जबकि दो अन्य आरोपितों की पुलिस को तलाश है।

(Kaliyug bahu Killied her Sas with help of tenant)लालतप्पड़ चौकी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि हरिद्वार-देहरादून राजमार्ग से लगे लालतप्पड़ क्षेत्र में घर के बाहर सो रही एक महिला का किसी ने गला दबा दिया। महिला को बेहोशी की हालत में हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि माजरीग्रांट के लालतप्पड़ फनवैली के समीप कुलदीप कौर (55 वर्ष) अपने दूसरे पति हरजिंदर सिंह तथा परिवार के साथ रहती थी। महिला के पहले पति की पूर्व में ही मौत हो चुकी है।

इधर-उधर आने-जाने पर लगाई गई बंदिशों से नाराज थी बहु (Kaliyug bahu Killied her Sas with help of tenant)

जांच में पता चला कि महिला की बहू ज्योति का अपनी सास से मनमुटाव रहता था। बहू ज्योति, सास की ओर से उसके इधर-उधर आने-जाने पर लगाई गई बंदिशों से नाराज थी। इस कारण उसने सास को अपने रास्ते से हटाने के लिये किरायेदार आवेश अंसारी उर्फ छोटू मूल निवासी लक्सर हरिद्वार के साथ मिलकर सास की हत्या की योजना बनाई। योजना के मुताबिक आवेश ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मंगलवार रात घर के बाहर सोई कुलदीप कौर का गला दबाकर हत्या कर दी। (Kaliyug bahu Killied her Sas with help of tenant)

इस बीच कुलदीप कौर के साथ सो रही उनकी 12 वर्षीय पोती की नींद खुल गई। इस पर एक आरोपित 12 वर्षीय बालिका को मुंह बंद कर कमरे में ले गया। इसके बाद समीप ही खाट पर सो रहे महिला के पति की नींद भी खुल गई। यह देखकर हमलावर बालिका को छोड़कर मौके से फरार हो गए। (Kaliyug bahu Killied her Sas with help of tenant)

लालतप्पड़ पुलिस चौकी प्रभारी देवेश कुमार खुगसाल ने बताया कि इस पूरे मामले पर पर्दा डालने के लिए बहू ज्योति ने पति व ससुर की मदद से सास कुलदीप कौर को हिमालयन हास्पिटल जौलीग्रांट ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले में ज्योति तथा किरायेदार आवेश अंसारी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। आरोपित आवेश मृतका के पुत्र यानी साजिशकर्ता ज्योति के पति के गैराज में ही मैकेनिक का काम करता है। पुलिस ने हत्या में शामिल दो अन्य आरोपितों की पहचान कर ली गई है। उनकी धर पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। (Kaliyug bahu Killied her Sas with help of tenant)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Kaliyug bahu Killied her Sas with help of tenant, Dehradun, Hatyan, Apnon ki Hatya, Kaliyug bahu, Apne, Killied, Mother-in-law, Sas-Bahu, Bahu, Kalyugi,)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला