उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

प्रेम विवाह कर ऐसे हुए अधिकारी के बेटे के हाल, चेन चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया..

0

नवीन समाचार, देहरादून, 8 जून, 2024 (After Love Marriage He arrested for chain theft)। प्रेम विवाहों के कई बार असफल होने की बात कही जाती है, लेकिन इधर प्रेम विवाह का एक ऐसा मामला आया है जिसमें एक पूर्व अधिकारी का बेटा प्रेम विवाह करने के बाद इस स्थिति में पहुंच गया है कि अब पुलिस के द्वारा चेन चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

(After Love Marriage He arrested for chain theft) लव मैरिज के बाद कंगाल हुआ रिटायर्ड अफसर का बेटा, घर छूटा-नौकरी गई तो बन गया चेन 'लुटेरा'प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले माह 25 मई को देहरादून के बालावाला में सिटी बस से उतरकर पैदल घर जा रही एक बुजुर्ग महिला कुसुमलता देवी निवासी सुमन नगर कॉलोनी आनंद नगर की चेन लूटने की घटना हुई थी। इस मामले में रायपुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। रायपुर के थाना प्रभारी कुंदन राम ने बताया कि बालावाला में बुजुर्ग महिला बाजार से लौटकर सिटी बस से उतरकर पैदल घर जा रही थीं। तभी आरोपित उनकी चेन लूटकर फरार हो गया। शिकायत करने पर पुलिस ने अभियोग दर्ज करने के बाद पुलिस ने बड़ी संख्या में सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

बालावाला चौकी के प्रभारी कमलेश गौड़ ने माल देवता चौकी प्रभारी संजय रावत के साथ मिलकर आरोपित 33 वर्षीय संजय राय पुत्र चंद्र पाल सिंह निवासी घमंडपुर नीम्बूचौड़ कोटद्वार वर्तमान निवासी बैंक कॉलोनी अजबपुर कलां को गुरुवार शाम गांधी पार्क से गिरफ्तार किया।

प्रेम विवाह के बाद खर्च चलाने के लिये इस रास्ते पर आया (After Love Marriage He arrested for chain theft)

पूछताछ में पता चला कि आरोपित युवक आईटीबीपी के एक सेवानिवृत्त असिस्टेंट कमांडेंट का बेटा है। आरोपित युवक ने नजीबाबाद बिजनौर निवासी युवती से करीब नौ वर्षों तक प्रेम-प्रसंग के बाद करीब एक साल पहले ही प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद से उसने परिवार से दूरी बना ली थी।

पुलिस के अनुसार प्रेम विवाह के बाद आरोपित ने खर्च उठाने के लिए चेन लूटने का कृत्य किया। पत्नी के साथ परिवार चलाने के लिये कुछ समय उसके पंजाब के मोहाली में होटल में काम किया। वहां काम छूटा तो दो महीने पहले वह देहरादून आ गया। यहां पत्नी को बताया कि वह नौकरी कर रहा है। इसके लिये रोज घर से सुबह स्कूटर लेकर निकलता था और दिन भर गांधी पार्क में आराम करने के बाद शाम को घर लौट आता था।

इस बीच उसने घर का खर्च चलाने के लिए कई ऑनलाइन लोन लिए। शेयर मार्केट में भी कुछ रुपये लगाए लेकिन वह डूब गए। इसके बाद उसका संकट बढ़ता गया। रोजगार न मिलने के कारण वित्तीय स्थिति नहीं सुधरी तो इसके बाद वह शातिर तरीके से चेन लूटने लगा। बुजुर्ग महिला की चेन लूटने के बाद वह कोटद्वार गया और मुथुट फाइनेंस की शाखा में जमा करके 47 हजार का लोन ले लिया। पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से चेन भी बरामद कर ली है। आज उसे न्यायालय में पेशी के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। (After Love Marriage He arrested for chain theft)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (After Love Marriage He arrested for chain theft, Dehradun, Love Marriage, Arrest, Giraftari, Chain theft, sent to jail, Officer’s Son Arrested, Officer’s Son, Lover, Lover Arrested, Giraftari, Chain theft, sent to jail, Officer’s Son Arrested, Officer’s Son, Lover, Lover Arrested)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला