April 21, 2024

अवैध विवाहेत्तर संबंधों के कारण कलयुगी बहु ने सास को गला घोंटकर मार डाला…

0

Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala

नवीन समाचार, हरिद्वार, 28 फरवरी 2024 (Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala)। उत्तराखंड के रुड़की कोतवाली क्षेत्र में अवैध विवाहेत्तर संबंधों के कारण एक कलयुगी बहु द्वारा अपनी सास की हत्या किये जाने की शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। यहां बहू ने अपने अवैध संबंध को छुपाने के लिए सास की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपित बहू और उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

(Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala) रुड़की : बहू ने गला दबाकर कर दी थी सास की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश!  - Khabar Raftaarरुड़की कोतवाली में एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बुधवार को पत्रकार वार्ता कर मामले का खुलासा किया। बताया कि बीती 15 फरवरी को अकबरपुर फाजिलपुर थाना झबरेड़ा निवासी सावित्री का शव पुलिस ने घर से बरामद किया था। गले पर दुपट्टे का निशान मिला था।

इस मामले में मृतका के पुत्र सोनू कुमार ने अपनी पत्नी लक्ष्मी के विरुद्ध पुलिस में हत्या करने के आरोप में तहरीर दी। उधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस ने आरोपित बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पूछताछ में बहू ने स्वीकार कर लिया कि सास को उसके जॉनी पुत्र बिजेन्दर निवासी अकबरपुर फाजिलपुर थाना झबरेड़ा के साथ अवैध प्रेम संबंधों के बारे में पता चल गया था। ऐसे में सास ने उनके प्रेम संबंधों की बात जग जाहिर करने की बात कही थी। इस कारण बहु ने अपने प्रेमी की मदद से सास की हत्या करने की योजना बनायी।

खाने में दी नशीली दवा (Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala)

एसएसपी ने बताया कि 14 फरवरी को लक्ष्मी ने अपनी सास सावित्री को खाने में अपने प्रेमी द्वारा उपलब्ध करायी गयी नशीली दवा मिलाकर दी। इसके बाद लक्ष्मी रात में शादी समारोह में जाने की बात कह कर घर से निकली ताकि किसी को शक न हो, और रात में लौटकर उसने बेहोशी की हालत में सास की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। पूछताछ के बाद पुलिस ने महिला के कथित प्रेमी जॉनी को भी गिरफ्तार कर लिया।

झगड़े से परेशान सास रह रही थी दूर (Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala)

लक्ष्मी का विवाह पांच साल पहले सोनू से हुआ था। लेकिन लक्ष्मी को संतान पैदा नहीं हुई। इस कारण उसका अपने पति से मनमुटाव होने लगा। संतान नहीं होने पर लक्ष्मी उपचार करा रही थी। इस बीच जनसेवा केंद्र के कर्मचारी जॉनी से लक्ष्मी का संपर्क हुआ। दोनों के बीच फोन पर लंबी बातें और चोरी छुपे मुलाकात होने लगी। (Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala)

दोनों के चोरी छिपे मिलने की जानकारी सास सावित्री को लगी तो उसने विरोध किया। प्रेम प्रसंग की बात पति सोनू के कानों तक भी पहुंच गई, इससे घर में झगड़ा होने लगे। इससे परेशान सावित्री घर से कुछ दूर जाकर रहने लगी। (Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala)

फोन ने खोले सारे राज (Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala)

सोनू ने अपनी पत्नी की हरकतों को देखते हुये मां सावित्री की हत्या का शक पत्नी लक्ष्मी पर जताया। पुलिस ने लक्ष्मी से पूछताछ की तो वह पुलिस को उलझाती रही। अलबत्ता उसके बयानों में विरोधाभास होने पर पुलिस ने लक्ष्मी के फोन के कॉल रिकॉर्ड को खंगालना शुरू किया। लक्ष्मी के फोन में जॉनी का नंबर मिला। दोनों के कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो पुलिस को उन दोनों के बीच लगातार संपर्क और बातचीत के रिकॉर्ड मिले। जिसके बाद हत्याकांड का खुलासा हो गया। (Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Kalyugi Bahu ne Sas ko gala ghontkar mar dala)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला