April 21, 2024

बोर्ड परीक्षा के लिये देरी से पहुंचा छात्र, परीक्षा नहीं देने दी तो जंगल में मृत अवस्था में मिला…

0

Student arrived late in Exam Found Dead

A Cloth Wrapped around the Neck of a Child, Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, हरिद्वार, 28 फरवरी 2024 (Student arrived late in Exam Found Dead)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के पिरान कलियर थाना क्षेत्र में घर से इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा देने गये एक छात्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्र परीक्षा केंद्र में देरी से पहुंचा था। इस पर उसे परीक्षा कक्ष में प्रवेश नहीं करने दिया गया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

(Student arrived late in Exam Found Dead)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के ग्राम नियामू चरथावल निवासी 18 वर्षीय गुरमीत इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा में शामिल होने के लिए पिरान कलियर थाना क्षेत्र के हद्दीपुर गांव स्थित इंटर कॉलेज गया था। इसके बाद गुरमीत परीक्षा केंद्र से अपने घर वापस नहीं पहुंचा। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह बुधवार दोपहर रांगढ़वाला गांव स्थित बिजली घर के पास स्थित जंगल क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था में मिला।

पुलिस का दावा-परीक्षा समाप्त होने से कुछ देर पहले पहुंचा था परीक्षा देने (Student arrived late in Exam Found Dead)

कलियर थानाध्यक्ष थाना दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि इंटरमीडिएट की परीक्षा देने आए छात्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने का मामला सामने आया है। छात्र परीक्षा समाप्त होने से कुछ समय पहले ही केंद्र पर पहुंचा था, इसलिए वह परीक्षा में शामिल नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया गुरमीत द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है। बहरहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है। (Student arrived late in Exam Found Dead)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Student arrived late in Exam Found Dead)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला