उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

कलयुगी मां, नवजात बच्चे को जन्म देने के बाद बिच्छू की झाड़ियों में फेंककर भागी

0
(Nabalig Garbhwati) Garibi-Majburi, Navjat, (Bachchi ki Hatya)

नवीन समाचार, पौड़ी, 1 मई 2024 (Kalyugi mother throwed her newborn child)। उत्तराखंड के पौड़ी जिले के थैलीसैंण में एक कलयुगी मां ने अपने नवजात बेटे को जन्म देते ही, छूते ही पूरे शरीर को झनझना देने वाली बिच्छू घास की झाड़ियों में फेंक दिया और खुद घर की ओर चलती बनी। लेकिन कहते हैं-मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। कुछ महिलाओं की वजह से नवजात की जान बच गई। अब पुलिस कलयुगी की मां को खोज रही है।

किशोरी लेकर आई घर (Kalyugi mother throwed her newborn child)

Nabalig Garbhwati, Kalyugi mother throwed her newborn child,  Garibi-Majburi, Navjat, (Bachchi ki Hatya)प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को एक किशोरी को थलीसैंण के हंस्यूड़ी गांव में गधेरे के पास बिच्छू घास की झाड़ियों में किसी शिशु के रोने की आवाज सुनाई दी। इस पर वह नजदीक गईं तो उसे वहां एक नवजात शिशु पड़ा मिला। इस पर किशोरी ने अपनी मां अन्य महिला की मदद से बिच्छू घास की झाड़ियों को काट कर नवजात को सुरक्षित बाहर निकाला और नवजात को अपने घर ले गई। जहां नहला धुला कर उसे साफ किया।

गांव के अन्य महिलाओं को भी इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद अन्य महिलाएं और पुरुष जुट गए। उन्होंने पुलिस को नवजात के मिलने की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम 108 एंबुलेंस को लेकर मौके पर पहुंची। इसके बाद नवजात को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थलीसैंण ले जाया गया। (Kalyugi mother throwed her newborn child)

सीएचसी थलीसैंण के चिकित्सक अमरेंद्र सिंह ने बताया कि नवजात ठीक है। स्वास्थ्य केंद्र से नवजात शिशु को दी जाने वाली सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। वहीं, थलीसैंण के थाना प्रभारी सुनील पंवार ने बताया कि पुलिस बच्ची की मां के बारे में पता लगा रही है। (Kalyugi mother throwed her newborn child)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Kalyugi mother throwed her newborn child)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला