April 21, 2024

आपसी झगड़े में दो युवकों को मारे चाकू, एक की मौत…

0

Kashipur Youths Stabbed in Mutual Quarrel 1 Died

नवीन समाचार, काशीपुर, 1 मार्च 2024 (Kashipur Youths Stabbed in Mutual Quarrel 1 Died)। उत्तराखंड के काशीपुर में दो पक्षों के आपसी झगड़े में दो युवकों को चाकू मारने और इनमें से एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दूसरे घायल की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

(Kashipur Youths Stabbed in Mutual Quarrel 1 Died)इस मामले में युवक की हत्या से गुस्साए परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया और वह तब तक शव का पोस्टमॉर्टम न कराने पर अड़ गये। विवाद बढ़ने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया, जिसके बाद ही परिजन शव का पोस्टमॉर्टम कराने को तैयार हुए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

भाई ने बुलाया था (Kashipur Youths Stabbed in Mutual Quarrel 1 Died)

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में पच्चावाला निवासी चमन किसी काम से पैदल कुंडेश्वरी मोड़ गया था। वहीं पर उसने अपने भाई आकाश को बाइक लेकर बुलाया था। आकाश अपने साथ अपने दोस्त अजय को लेकर कुंडेश्वरी मोड़ पर पहुंचा। इसी बीच चमन की श्यामपुरम निवासी बाइक सवार दो युवकों से किसी बात पर बहस हो गई।

आरोप है कि दोनों के बीच हुई बहस में दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज के बाद कुछ ही देर में मारपीट होने लगी। मौके पर पहुंचे आकाश और अजय ने भी चमन को बचाने का प्रयास किया। इस पर दूसरे पक्ष ने अपने कुछ दोस्तों को बुला लिया। इसके बाद विवाद और बढ़ गया। (Kashipur Youths Stabbed in Mutual Quarrel 1 Died)

इस पर दूसरे पक्ष के लोगों ने आकाश और अजय पर चाकू से वार कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस पर वहां लोगों की भीड़ हो गयी। भीड़ देख कर आरोपित मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल आकाश और अजय को सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया। जबकि अजय की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद उनके परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। (Kashipur Youths Stabbed in Mutual Quarrel 1 Died)

सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में आकाश नाम के युवक की जान चली गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा। (Kashipur Youths Stabbed in Mutual Quarrel 1 Died)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Kashipur Youths Stabbed in Mutual Quarrel 1 Died)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला