April 21, 2024

हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में भावी डॉक्टर तैयार हो रहे हैं या…., फिर छात्रों के बीच मारपीट

0

Fight between Future Doctors of Medical College

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 2 मार्च 2024 (Fight between Future Doctors of Medical College)। राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में एक बार फिर एमबीबीएस के छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। बताया गया है कि यहां वरिष्ठ छात्रों की फेयरवेल यानी विदाई पार्टी के दौरान एक जूनियर छात्र की सीनियर छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने इस मामले में आज शनिवार को एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक बुलाई है। इसमें आगे की कार्रवाई के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

होटल में सीनियर की महिला मित्र पर की थी टिप्पणी (Fight between Future Doctors of Medical College)

(Fight between Future Doctors of Medical College) Haldwani राजकीय मेडिकल कालेज में बढ़ी पीजी की दो सीटें, स्त्री व प्रसूति  रोग विशेषज्ञों की कमी होगी दूर - Two seats of PG increased in Haldwani  Government Medical Collegeप्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में वर्ष 2020 के बैच के सीनियर मेडिकल छात्रों ने 2019 बैच के अपने सीनियर छात्रों के लिए रामपुर रोड के एक होटल में विदाई पार्टी रखी थी। इस दौरान कथित तौर एक जूनियर छात्र ने अपने सीनियर छात्र की महिला मित्र पर टिप्पणी कर दी। इस बात को लेकर होटल में ही हंगामा खड़ा हो गया।

बताया गया है कि तब विवाद को कुछ छात्रों ने किसी तरह शांत करा दिया था। लेकिन आरोप है कि इसके बाद गुरुवार को ही रात करीब एक बजे इस सीनियर छात्र ने अपने साथियों के साथ जूनियर छात्रों के हॉस्टल में पहुंचकर उसकी पिटाई कर दी। पीड़ित जूनियर छात्र ने शुक्रवार सुबह कॉलेज प्रबंधन से मिलकर मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई। (Fight between Future Doctors of Medical College)

कॉलेज प्रबंधन ने शिकायत पर पांच सीनियर छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है। उधर, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.अरुण जोशी ने बताया कि इस मामले में शनिवार को एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में तय किया जाएगा कि इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करनी है। (Fight between Future Doctors of Medical College)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Fight between Future Doctors of Medical College)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला