April 21, 2024

कुमाऊं विश्वविद्यालय की महिला बॉक्सर आंचल शुक्ला ने ‘खेलो इंडिया विश्वविद्यालय खेलों’ में जीता कांस्य पदक

0

Kumaon Universitys Female Boxer won Bronze Medal

नवीन समाचार, नैनीताल, 28 फरवरी 2024 (Kumaon Universitys Female Boxer won Bronze Medal)। कुमाऊं विश्वविद्यालय की महिला बॉक्सर आंचल शुक्ला ने असम गुवाहाटी में आयोजित हो रही खेलो इंडिया विश्वविद्यालय खेलों में बॉक्सिंग में 45 से 48 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीतकर कुमाऊं विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है। कुमाऊं विश्वविद्यालय के क्रीड़ा अधिकारी डॉ. नागेंद्र शर्मा ने बताया कि आंचल ने अपने प्रथम मुकाबले में भगत सिंह विश्वविद्यालय पंजाब तथा क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय हरियाणा की अपनी प्रतिद्वंद्वियों को पराजित किया।

तनु मलिक ने भी कुश्ती में कांस्य प्राप्त किया (Kumaon Universitys Female Boxer won Bronze Medal)

Kumaon Universitys Female Boxer won Bronze Medalआंचल शुक्ला की इस उपलब्धि पर कुमाऊं विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. दीवान सिंह रावत ने उन्हें विश्वविद्यालय में आमंत्रित कर सम्मानित करने की घोषणा की है तथा कुमाऊं विश्वविद्यालय की खेल गतिविधियों की सराहना की है। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व कुमाऊं विश्वविद्यालय की कुश्ती की छात्रा तनु मलिक ने भी ‘खेलो इंडिया’ में कांस्य पदक प्राप्त किया था।

इस उपलब्धि पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव दिनेश चंद्रा, वित्त नियंत्रक अनीता आर्य, उपकुल सचिव दुर्गेश डिमरी व डॉ.संजीव आर्य, डॉ. महेंद्र राणा, डॉ.संतोष कुमार, प्रो. संतोष यादव, प्रो. नीता बोरा शर्मा, प्रो. संजय पंत, प्रो. अतुल जोशी, प्रो. ललित तिवारी, डॉ. विजय कुमार डॉ.केके मिश्रा एवं विश्वविद्यालय प्रशासनिक भवन के अधिकारियों व कर्मचारियों ने बधाई दी है। (Kumaon Universitys Female Boxer won Bronze Medal)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Kumaon Universitys Female Boxer won Bronze Medal)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला