उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

लालकुआं हुआ कांग्रेस मुक्त ! निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष, पूर्व नगर अध्यक्ष व महामंत्री सहित कई हुए भाजपा में शामिल

0

नवीन समाचार, लालकुआं, 10 अप्रैल 2024 (Lalkuan-many Congress Leaders joined BJP)। लालकुआं कांग्रेस मुक्त होने की राह पर नजर आ रहा है। लालकुआं के निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष लाल चंद्र सिंह सहित आधा दर्जन काग्रेंस पदाधिकारियों ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने उन्हें विधायक डॉ. मोहन बिष्ट की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता दिला दी है।

यह भी हुए भाजपा में शामिल (Lalkuan-many Congress Leaders joined BJP)

(Lalkuan-many Congress Leaders joined BJP)प्राप्त जानकारी के अनुसार लालकुआं के निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष लाल चंद्र सिंह के साथ पूर्व कांग्रेस नगर अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह व महामंत्री जीवन कबडवाल तथा गौलापार क्षेत्र के दो ग्राम प्रधान बच्ची सिंह बिष्ट व हरेंद्र बिष्ट के साथ ही मोटाहल्दू की ग्राम प्रधान के पति कीर्ति पाठक आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये हैं।

बताया गया है कि इनमें से पूर्व कांग्रेस नगर अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह व महामंत्री जीवन कबडवाल ने पूर्व में ही कांग्रेस से त्यागपत्र दे दिया था। जबकि अन्य के कांग्रेस से त्यागपत्र देने या उन्हें कांग्रेस पार्टी द्वारा निष्कासित किये जाने की जानकारी नहीं है। उल्लेखनीय है कि लाल चंद्र सिंह पूर्व में भाजपा में ही रहे हैं। नगर पंचायत के चुनाव में टिकट न मिलने पर वह कांग्रेस में शामिल हो गये थे और जीत गये थे। उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी लालकुआं के कई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं। (Lalkuan-many Congress Leaders joined BJP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Lalkuan-many Congress Leaders joined BJP)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला