उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

एक विधायक का दावा, भाजपा में शामिल हो सकते हैं हरीश रावत, हरीश रावत का पक्ष भी आया सामने

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 अप्रैल 2024 (MLA claims-Harish Rawat can join BJP)। उत्तराखंड के एक निर्दलीय विधायक व हरिद्वार संसदीय क्षेत्र से लोक सभा का बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे उमेश कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सनसनी फैला दी है। उमेश का दावा है कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री आगामी 19 अप्रैल यानी लोक सभा के चुनाव के बाद 10 विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। उन्हें भाजपा 4 जून के बाद राज्यपाल बनायेगी। अलबत्ता कांग्रेस पार्टी के लिये राहत की बात यह है कि स्वयं हरीश रावत ने इस दावे को खारिज कर दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

(MLA claims-Harish Rawat can join BJP)दरअसल पूर्व में पत्रकार रहते भी लगातार चर्चा में रहने वाले उमेश कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है, ‘सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर – हरीश रावत अंदरूनी कलह से परेशान होकर 19 अप्रैल के बाद भाजपा जॉइन कर सकते है। पूरे परिवार के साथ करेंगे भाजपा जॉइन, 10 विधायको को भी कराएंगे भाजपा जॉइन, सूत्रों के अनुसार 4 जून के बाद भाजपा बनाएगी राज्यपाल।

इस पोस्ट पर हरीश रावत का पक्ष (MLA claims-Harish Rawat can join BJP)

हरीश रावत ने इस पोस्ट के उत्तर में सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘झूठ और साजिश की पराकाष्ठा, भाजपा के औजार ने पहले हमारी सरकार गिराने की साजिश की और अब मुझे बदनाम कर भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री के रूप में मोदी जी को दिये गये गुलदस्ते की फोटो को वायरल कर भ्रम पैदा किया जा रहा है। (MLA claims-Harish Rawat can join BJP)

यह फोटो 2016 का है, जब आदरणीय प्रधानमंत्री जी उत्तराखंड आए थे। मैं उस समय राज्य का मुख्यमंत्री था और मैंने हेलीपैड पर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया था। कैसी विडंबना है अब स्टिंगबाज भी सांसद बनने का ख्वाब देखने लग गए हैं। धन्य है भाजपा, तुम्हारे पतन पर कि तुमने मददगार भी अपना जैसा ही खोजा। हरीश रावत ने इस मामले में उमेश कुमार के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करने की बात भी कही है। (MLA claims-Harish Rawat can join BJP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (MLA claims-Harish Rawat can join BJP)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला