April 21, 2024

अपनी गर्भवती पत्नी के इलाज के लिये कर ली लूट, पुलिस पार्टी पर भी की फायरिंग….

0

Looted for the treatment of Pregnant wife

नवीन समाचार, हरिद्वार, 21 फरवरी 2024 (Looted for the treatment of Pregnant wife)। हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र के हजाराग्रंट में एक फाइनेंस कर्मी से लूट की वारदात का सनसनीखेज खुलासा हो गया है। बताया गया है कि आरोपित ने गर्भवती पत्नी के इलाज के लिए रुपये न होने के कारण यह लूटपाट की थी। यहीं नहीं पुलिस चेकिंग में आरोपितों ने पुलिस टीम पर भी फायर झोंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चार लूटेरे मौके से फरार हो गए। पुलिस की कई टीमें अब आरोपितों का पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

Looted for the treatment of Pregnant wife गर्भवती पत्नी के इलाज के लिए फाइनेंस कंपनी के कर्मी लूट, हरिद्वार में पुलिस पर झोंका फायर; 2 गिरफ्तार-चार फरारएसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी राहुल कुमार से उस वक्त करीब डेढ़ लाख की नगदी लूट ली गई थी जब वह हजाराग्रंट से वसूली कर लौट रहा था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस टीम ने बीती शाम को ओशो आश्रम के पास पीर वाली गली में दो आरोपितों की घेराबंदी की। घेराबंदी होने पर आरोपितों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। इस गोलीकांड में किसी तरह पुलिस कर्मी बच गये और पुलिस टीम ने आरोपितों को जैसे-तैसे दबोच लिया।

आरोपितों के कब्जे से एक देसी तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा, पचास हजार की नगदी, दो मोबाइल फोन, पीड़ित का बैग, फिंगर प्रिंट वाली मशीन व आईडी प्रूफ आदि बरामद हुए। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपितों के नाम शिवकुमार पुत्र अमरनाथ निवासी ग्राम हुसैनपुर नवादा थाना फतेहपुर सहारनपुर यूपी और गुलाम साबिर पुत्र स्माइल निवासी ग्राम हजारा ग्रंट है। जबकि फतेहपुर सहारनपुर और नूनपुर मुजफ्फरनगर निवासी अंकित, राजा, नकुल एवं आबिद निवासी हजाराग्रंट फरार चल रहे हैं। उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

गर्भवती पत्नी का इलाज कराने के लिए की लूट (Looted for the treatment of Pregnant wife)

पुलिस के अनुसार वारदात के मुख्य आरोपित मास्टर माइंड शिवकुमार की पत्नी गर्भवती है, उसे पत्नी के इलाज के लिए रकम की जरूरत थी। उसने अपनी जरूरत की बात साथी गुलाम साबिर से साझा की। उसके बाद गुलाब साबिर और आबिद ने एक फाइनेंस कर्मचारी के हर माह गांव में वसूली करने के लिए पहुंचने की जानकारी दी। (Looted for the treatment of Pregnant wife)

तय योजना के तहत शिवकुमार ने अपने साथी अंकित, राजा और नकुल के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। आरोपित गुलाब साबिर शिवकुमार के परिचित फाइनेंस कंपनी स्वामी के यहां कार्यरत है। वहीं दोनों की मुलाकात हुई थी। (Looted for the treatment of Pregnant wife)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Looted for the treatment of Pregnant wife)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला