उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

उत्तराखंड के एक आईएएस अधिकारी के नाम पर लोगों से मांगे जा रहे रुपये व दी जा रही धमकी

0

Cyber Fraud with an IAS officer of Uttarakhand

Haldwani alleged Police Officer extorts lakhs Rs, Phone Cyber fraud online mobile dhamki

नवीन समाचार, देहरादून, 21 फरवरी 2024 (Cyber Fraud with an IAS officer of Uttarakhand)। उत्तराखंड के एक आईएएस अधिकारी के नाम से रुपये मांगने व धमकी देने व ब्लैकमेल किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में आइएएस अधिकारी चंद्रेश कुमार ने देहरादून के एसएसपी को पत्र लिखकर तत्काल मामले की जांच कर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को कहा है।

आइएएस अधिकारी चंद्रेश कुमार ने एसएसपी देहरादून को लिखा पत्र(Cyber Fraud with an IAS officer of Uttarakhand)

Cyber Fraud with an IAS officer of Uttarakhand शासन ने एनएच-74 घोटाला मामले में निलंबित आइएएस चंद्रेश यादव को सशर्त किया  बहाल - suspended Ias officer chandresh yadav resumed NH SCAMएसएसपी देहरादून अजय सिंह को लिखे पत्र में आइएएस अधिकारी चंद्रेश कुमार ने बताया कि कुछ समय से उनकी फेसबुक आइडी हैक कर उनकी संपर्क सूची में शामिल मित्रों के व्यक्तिगत मोबाइल नंबरों पर वाट्सएप काल व मैसेज भेजे जा रहे हैं। उनके कुछ परिचितों ने इस संबंध में उन्हें जानकारी दी है। बताया कि साइबर ठग की ओर से उनके नाम से लोगों को ब्लैकमेल किया जा रहा है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले में कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अज्ञात साइबर ठगों का पता कर रही है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक सहित कई आइपीएस व आइएएस अधिकारियों के फेसबुक पेज हैक कर साइबर ठगी करने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। (Cyber Fraud with an IAS officer of Uttarakhand)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Cyber Fraud with an IAS officer of Uttarakhand)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला